हिमाचल ! प्रदेश विश्वविद्यालय ने नए साल में विभिन्न श्रेणी के 274 पदों को भरने के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू !

0
3357
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने नए साल में विभिन्न श्रेणी के 274 पदों को भरने के लिए बंपर भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। विश्वविद्यालय ने बी, सी और डी श्रेणी के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके मुताबिक सात जनवरी से भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए पोर्टल खोल दिया जाएगा। पोर्टल आवेदन की अंतिम तिथि 29 जनवरी को बंद कर दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर इन पदों के लिए आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है। इस भर्ती प्रक्रिया में पूर्व में वर्ष 2020 में विज्ञापित किए गए पदों को पुन: विज्ञापित किया गया है। विवि के कुलसचिव सुनील शर्मा ने साफ किया है कि 2020 में विज्ञापित किए गए पदों के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी, उनके पूर्व में किए गए आवेदन ही स्वीकार्य होंगे।हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने नए साल में विभिन्न श्रेणी के 274 पदों को भरने के लिए बंपर भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। विश्वविद्यालय ने बी, सी और डी श्रेणी के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके मुताबिक सात जनवरी से भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए पोर्टल खोल दिया जाएगा। पोर्टल आवेदन की अंतिम तिथि 29 जनवरी को बंद कर दिया जाएगा।

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर इन पदों के लिए आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है। इस भर्ती प्रक्रिया में पूर्व में वर्ष 2020 में विज्ञापित किए गए पदों को पुन: विज्ञापित किया गया है। विवि के कुलसचिव सुनील शर्मा ने साफ किया है कि 2020 में विज्ञापित किए गए पदों के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी, उनके पूर्व में किए गए आवेदन ही स्वीकार्य होंगे।
भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए वे दी गई जानकारी वेबसाइट के माध्यम से अपलोड कर सकेंगे। इन पदों के लिए विवि की www.recruitment.hpushimla.in से आवेदन किया जा सकेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विश्व किक बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता ने मुख्यमंत्री से भेंट की !
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! पॉवर प्रोजेक्ट की टंनल लीक होने की बजह से लोगों को छोड़ने पड़ रहे अपने आशियाने !