चम्बा ! विकास खंड मैहला की पंचायत लोथल के शिव मंदिर प्रांगण में किया गया मां बेटी मेले का आयोजन !

0
578
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जागोरी संस्था चम्बा की ओर से विकास खंड मैहला की पंचायत लोथल के शिव मंदिर प्रांगण में मां बेटी मेले का आयोजन समन्वयक उमा कुमारी की अध्यक्षता में किया गया। मां बेटी मेला करवाने का मुख्य उद्देश्य मां बेटी के रिश्ते में मजबूती लाना तथा उनके बीच की दूरियों में कमी लाना है। कार्यक्रम में जिला परिषद श्री ललित ठाकुर ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके में किशोरियो के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। उन्होंने दहेज प्रथा कन्या भ्रूण हत्या, बाल विवाह, पोक्सो अधिनियम पर कविताओं, भाषण, गीत और नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से प्रकाश डाला। साथ में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

मुख्यातिथि ललित ठाकुर ने किशोरियों को किशोरी सशक्तिकरण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में जागोरी टीम से खंड समन्वयक कुलदीप कुमार अक्षिका, जसरोटिया मखनी, कुंता, ललिता, किशोरी समूहो, नारी शक्ति समूहो की महिलाएं, युवक मंडल सदस्य, आशा वर्कर और पंचायत प्रतिनिधियों सहित 300 लोगों ने भाग लिया ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा की रैली में सरकारी खर्च पर जबरदस्ती की भीड़ जुटाई गई – राठौर !
अगला लेखबिलासपुर ! गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध करावाने के लिए सरकार ने लागू की नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति – राजिन्द्र गर्ग !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]