कांगड़ा ! राज्यपाल ने की शहीद विवेक कुमार के परिजनों से भेंट !

0
316
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांगड़ा ! राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर उपमंडल के तहत अप्पर ठेहडू गांव में शहीद लांस नायक विवेक कुमार के घर जाकर उनके परिजनों से भेंट की और उन्हें सांत्वना दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लांस नायक विवेक कुमार 8 दिसम्बर को तमिलनाडु में कुन्नूर के निकट हेलीकाॅप्टर दुर्घटना में शहीद हो गए थे। इस त्रासदी में देश के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी और सेना के 11 वीर जवानों को भी राष्ट्र ने खो दिया। वह पिछले डेढ़ बर्ष से सीडीएस विपिन रावत की सुरक्षा में बतौर निजी सुरक्षा अधिकारी तैनात थे और डेढ़ बर्ष से दिल्ली में ही उनकी पोस्टिंग थी।

श्री आर्लेकर ने कहा कि शहीद विवेक कुमार हिमाचल के वीर सपूत है और देश को उनकी शहादत पर हमेशा गर्व रहेगा। उन्होंने कहा कि पूरा देश शहीद के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में शामिल है। उन्होंने कहा कि शहीद विवेक समाज के लिये प्रेरणा का स्रोत हैं।

जयसिंहपुर के विधायक रविन्दर धीमान, उपायुक्त कांगड़ा डॅा.निपुण जिंदल, पुलिस अधीक्षक खुशाल शर्मा तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की मण्डी में प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लिया !
अगला लेखशिमला ! एचआरटीसी की बीओडी में पीस मील वर्कर को बड़ा तोहफा,1 दिसंबर 2021 से अनुबंध पर लेने का निर्णय,……विक्रम ठाकुर !