चम्बा ! गहरी खाई में जा गिरी एक पिकअप , दो महिलाओं की मौत !

0
517
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा के भटियात विधानसभा क्षेत्र में कुछ देर पहले एक पिकअप खाई में जा गिरी । आरंभिक जानकारी के अनुसार भराड़ी के पास सरोग नाला में यह हादसा हुआ। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई पिकअप में महिलाएं सवार बताई जा रही हैं जो सरैयां गांव में किसी की मौत पर अफसोस करने जा रही थीं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत बकलोह चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई है तथा रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मिली जानकारी के अनुसार इस पिकअप गाड़ी में 29, लोग स्वार थे तथा इस दुर्घटना में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई है जबकि अन्य 27, लोगों को रेस्क्यू कर चुवाड़ी के हस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस हुई दुर्घटना की जांच में जुट गई है।

एसपी चम्बा अरुल कुमार ने बताया कि इस गाड़ी की दुर्घटना का पता हमे सुबह 10,30, बजे चला। उन्होंने बताया कि चुवाडी के पास एक गाड़ी लोकल लोगों को लेकर कहीं लेकर जा रहा थी की बकलोह एरिया के पास यह गाड़ी ढांक के पास नीचे गिर गई जिसमे दो की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी ,लोग को हस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में जो कोई भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखडलहौजी ! गोली मैं तीन दुकानें जलकर हुई राख !
अगला लेखबिलासपुर ! प्रत्येक नागरिक सैनिकों के सम्मान व उनके कल्याण में भरपूर सहयोग दें- तोरुल रवीश !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]