चम्बा ! लिल्ह कोठी मुहाल के तीन बार्डों के लोगों ने संसदीय उप चुनावों का किया बहिष्कार !

0
476
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! मंडी संसदीय क्षेत्र के दायरे में आने वाली लिल्ह कोठी मुहाल के तीन बार्डों के लोगों ने संसदीय उप चुनावों का बहिष्कार किया। इस वजह से इस मुहाल के कलमला मतदान केंद्र में ईवीएम खाता भी नहीं खोल पाई। इस मतदान केंद्र के दायरे में 563 मतदाता आते हैं जिनमें से किसी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ग्रामीणों का कहना था कि उन्हें यह कड़ा निर्णय लेना पड़ा क्योंकि किसी भी सरकार ने अभी तक उनके क्षेत्र को सड़क व स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं मुहैया नहीं करवाई है। इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है इस कारण इस पोलिंग बूथ पर तैनात पोलिंग पार्टी पूरा दिन मतदाताओं के आने का इंतजार करती रही लेकिन कोई नहीं आया।

परिणाम स्वरुप यहाँ ईवीएम पूरा दिन भर पूरी तरह से खामोश रही। वहां के ग्रामीणों ने कहाँ की हम सब लोग उसी पार्टी को वोट देंगे जो हमारे गांव तक सड़क सुविधा को पहुंचाएगी। उन्होंने कहाँ की अब तक किसी भी पार्टी ने उनके लिए ओर उनके गांव के लिए कोई भी सुविधा प्रदान नही की है। उन्होंने कहाँ की हर जगह हर गांव में सड़क सुविधा प्रदान करवाई गई लेकिन उनके गांव तक अभी तक सड़क नही पहुंच पाई है । गांव के बड़े बुजुर्ग लोगो का कहना है कि उनकी ये मांग विधायक जियालाल कपूर और पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री तक पहुंचाई जाए। उन्होंने कहा कि जो कोई भी पार्टी उनके गांव तक सड़क पहुंचाएगी वो सभी लोग उनको ही अपना वोट देंगे नही तो किसी को नही देंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 31 अक्टूबर 2021 रविवार !!
अगला लेखचम्बा ! विधिक सेवाएं प्राधिकरण से मुफ्त में लें कानूनी सुविधाओं का लाभ- मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी !