मंडी ! सराज के विकास के लिए वही किया जो एक विधायक को करना चाहिए – जयराम ठाकुर !

थाची में सीएम जयराम ठाकुर ने गिनवाए विकास कार्य, शांता भी रहे साथ

0
717
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

थाची ! मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के पक्ष में सराज विधानसभा क्षेत्र के थाची में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उनके के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार भी मौजूद रहे। थाची पहुंचने पर वहां बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री जयराम और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार का जोरदार स्वागत किया। बड़ी संख्या में जनसभा में पहुंचे लोगों का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धन्यावाद किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से हमारी सरकार सत्ता में आई है हमने विकास को प्राथमिकता दी है। हमने गरीबों के लिए काम किया है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों के विकास कार्य हो रहे हैं। सराज विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्य चल रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सराज में हुए विकास कार्य भी गिनाए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी और विकास कार्य होने बाकी हैं। अभी सरकार का एक साल का कार्यकाल और बचा है। इस दौरान जहां भी कमी बची है, उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने सराज के विकास के लिए हर वो कार्य पूरी जिम्मेदारी से किया, जो एक विधायक को अपने क्षेत्र के लिए करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज सराज विधानसभा के सभी दूर-दराज वाले गांवों को सड़क से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्थानीय बोली में लोगों से भाजपा को समर्थन देने की अपील भी की।

भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार है और केंद्र में भी इसलिए सराज विधानसभा क्षेत्र से मजबूत संदेश जाना चाहिए। पिछली बार जो बढ़त हमें इस क्षेत्र से मिली थी इस बार वो बढ़त और अधिक होनी चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबल्ह ! हम गरीबों के लिए समर्पित, कांग्रेस घोटालों के लिए – जयराम ठाकुर !
अगला लेखबिलासपुर ! खाद्य आपुर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग करेगें वाॅटर स्पोट्स चैपियनशिप का शुभारम्भ !