अर्की ! जनता प्रदेश सरकार के विकास पर लगाएगी मुहर व अर्की होगी कांग्रेस मुक्त – वीरेन्द्र कंवर !

0
819
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! अर्की के चुनावी समर में प्रदेश सरकार में ग्रामीण विकास,पंचायतीराज, पशुपालन, कृषि व मत्स्य मंत्री वीरेन्द्र कंवर जीतोड़ मेहनत कर रहे। इन दिनों वे अर्की विधानसभा के अंतर्गत धुन्धन खंड के प्रभारी के नाते भाजपा प्रत्याशी के लिए दिन रात प्रचार में लगे हैं। स्थानीय जनता व कार्यकर्ताओं में भी उनके आने से उत्साह की स्थिति बनी हुई है। वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि अर्की की जनता चार साल पहले की गई गलती को ठीक करना चाहती है व प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे विकास पर अपनी मोहर लगाएगी। कृषि मंत्री इस विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम इलाकों में भी अपनी पहुंच बनाये हुए हैं व पैदल चलकर भी लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं।
उन्होंने कहना है कि भाजपा का विधायक न होने के कारण यह क्षेत्र पिछड़ा हुआ रह गया है। कांग्रेस ने कभी भी इस क्षेत्र की जनता के विकास के लिए कोई प्रयास नहीं किये जबकि अपनी पार्टी का विधायक न होने के बावजूद भी सरकार द्वारा इस क्षेत्र पर 300 करोड़ से अधिक की राशि विकास कार्यों के लिए दी गई। उन्होंने बताया कि यहां से भाजपा प्रत्याशी की मांग पर ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अर्की के लिए सड़क, स्वास्थ्य, कृषि व अन्य क्षेत्रों के लिए बजट का प्रावधान भी किया है और अब जनता को भी विकास करने वाली सरकार को मजबूत करने का मौका मिला है।
कंवर ने कहा कि चुनावों में निश्चित तौर पर कमल खिलेगा व अर्की कांग्रेस मुक्त होने की ओर अग्रसर होगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पानी की एक एक बूंद को तरसने पर मजबूर हो चुके है अठलुई पंचायत के लोग !
अगला लेखशिमला ! मोहम्मद रफीक ने संभाला हिमाचल HC के मुख्य न्यायाधीश का कार्यभार !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...