शिमला ! कोविड के समय हमारी सरकार ने निभाया राज धर्म, संगठन ने निभाया मानवता धर्म – खन्ना !

0
1155
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा विजयदशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई पर जीत का होता है, और 30 अक्टूबर को जनता अच्छाई को जिताएगी भाजपा को लाएगी।
उन्होंने कहा कि सरकार ने कोविड के समय हमारी सरकार ने निभाया राज धर्म, संगठन ने निभाया मानवता धर्म । हमारी सरकार ने प्रदेश में तेज़ी से टिकाकरण अभियान चलाया और पूरे देश मे नम्बर वन आए और आज किन्नौर ज़िला देश का पहला ऐसा ज़िला बना है जहाँ टिकाकरण की दूसरी डोज़ भी लग गई है।
संगठन ने भी जनसेवा का बड़ा उद्धारण पेश किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को फौजियों का फोबिया हो गया है इसका बढ़ा बयान प्रतिभा सिंह की ओर से आया था जब उन्होंने कारगिल युद्ध पर टिपणी की, मैं कारगिल में प्रभारी रहा हूं कप्तान बत्रा की याद आज भी वहाँ और हिमाचल में ताज़ा है, एक पहाड़ी पर  आज बजी लिखा है ये दिल मांगे मोर।
कारगिल युद्ध मे हिमाचल के 52 लोग शहीद हुए इसके लिए
प्रतिभा सिंह ने माफी तो मांगी है पर और भी माफी मांगनी होंगे।
उन्होंने कहा जब प्रतिभा सांसद में थी तो हिमाचल के ज़्यादा मुद्दे नहीं उठा पाई थी।
आज कांग्रेस को ब्रिगेडियर की टोपी और मैडल से परेशानी हो रही और उनके शौर्य और प्रश्न उठान दरहसता है की कांग्रेस को फौजियों का फोबिया हो चुका है। उनके नेताओ कोरात को सपने में भी फौजी आते होंगे।
उन्होंने कहा की हम गर्वशाली है हमारे अध्यक्ष सुरेश काश्याओ भी फौजी है। आज प्रदेश में 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहा है सब जगह हमे लीड मिलेगी।
उन्होंने कहा हिम केअर से हेल्थ, गृहणी सुविधा योजना से गैस, समाजीक पेंशन योजना में  65 वर्ष की महिलाओं को पेंशन सब तरफ से प्रदेश की जयराम सरकार ने जनता के हितों में काम किया हैं।
हमारी सरकार सेंसिटिव सरकार है , पहेली बार पैराओलंपिक मैडल जीते वाले निषाद को दिया एक करोड़ प्रधान की गई, सत पाल ड्राइवर जिसने 25 लोगों की जान बचाई उसको सम्मानित किया गया एसा पहेली बार हुआ है।
हमारी सरकार ने हर वर्ग तो लाभ पहुंचाया है, इन चुनावों में
केंद्र और राज्य सरकार एक हो के चुनाव लड़ रही है हमारी जीत निश्चित है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखफतेहपुर ! भाजपा की जीत तय, फतेहपुर जीतेंगे जयराम ठाकुर को मजबूत बनायेगे – सुरेश कश्यप !
अगला लेखजोगिंदर नगर ! पहले ही हार मान चुके हैं हिमाचल कांग्रेस के नेता: जयराम ठाकुर !