पांगी ! राजकीय महाविद्यालय पांगी में पांच दिवसीय मतदान जागरूकता अभियान संपन्न !

0
790
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! राजकीय महाविद्यालय पांगी में पांच दिवसीय मतदान जागरूकता अभियान संपन्न हुआ इस दौरान आयोजित कार्यक्रमों में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
मतदान जागरूकता अभियान सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं उप मंडल अधिकारी पांगी रजनीश शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित करवाया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सहायक निर्वाचन अधिकारी रजनीश शर्मा ने बताया कि पांच दिवसीय जागरूकता अभियान के दौरान पहले दिन कविता प्रतियोगिता में सात विद्यार्थियों ने भाग लिया तथा भाषण में चार और नारा लेखन प्रतियोगिता में आठ प्रतिभागियों ने भाग लिया।

कविता में संगीता ने प्रथम, अनीता ने द्वितीय और सिमरन ने तृतीय स्थान हासिल किया | इसी तरह से भाषण प्रतियोगिता में कृतिका ने प्रथम, लेखराज ने द्वितीय व अमित तृतीय स्थान पर रहे | नारा लेखन प्रतियोगिता में पुष्पा ने प्रथम,भुवनेश्वर ने द्वितीय जबकि अंकित ने तृतीय स्थान हासिल किया।

उन्होंने बताया कि जागरूकता अभियान के दूसरे दिन वाद विवाद व पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।जिसमें वाद विवाद प्रतियोगिता के पक्ष में सचिन ने प्रथम ,भावना ने द्वितीय और पुष्पा ने तृतीय जबकि विपक्ष में नीरज प्रथम,अंकित ने द्वितीय व भुवनेश्वर ने तृतीय स्थान हासिल किया। पोस्टर प्रतियोगिता में कुलदीप ने प्रथम,भावना ने द्वितीय और सचिन ने तृतीय स्थान हासिल किया।

मतदान जागरूकता अभियान के तीसरे दिन पेंटिंग ,फोटोग्राफी और निबंध लेखन प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें पेंटिंग में भावना ने प्रथम,नीरज ने द्वितीय और हिना ने तृतीय स्थान जबकि फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भुवनेश्वर ने प्रथम,अभिषेक ने द्वितीय और नीरज ने तृतीय स्थान तथा निबंध लेखन में नीरज ने प्रथम सचिन ने द्वितीय और कृतिका ने तृतीय स्थान हासिल किया।

उन्होंने बताया कि मतदान जागरूकता अभियान के चौथे दिन कोलाज और रंगोली प्रतियोगिताओं के कार्यक्रम आयोजित किए गए। कोलाज प्रतियोगिता में अभिषेक ने प्रथम,अनीशा ने द्वितीय और शिल्पा ने तृतीय स्थान जबकि रंगोली में भावना ने प्रथम, अनीशा ने द्वितीय और पुष्पा ने तृतीय स्थान हासिल किया।

जागरूकता अभियान के अंतिम दिन मतदान जागरूकता संबंधी एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया गया जिसमें 15 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया । सहायक निर्वाचन अधिकारी रजनीश शर्मा तथा कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर नायब तहसीलदार अजय कुमार ने आयोजित नुक्कड़ नाटक की सराहना की ।

कार्यक्रम के अंत में राजकीय महाविद्यालय की प्रधानाचार्य एवं भूगोल विभाग की प्रवक्ता डॉ प्रोमिला ठाकुर ने एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जिसमें 4 टीमों ने भाग लिया। जिसमें विवेकानंद टीम ने प्रथम स्थान लाल बहादुर शास्त्री टीम ने द्वितीय स्थान और सुभाष चंद्र बोस टीम ने तृतीय स्थान हासिल किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! धड़ों में बंटी है बीजेपी, चुनावी मुद्दों से भटका रही ध्यान, चार सालों के कार्यो का श्वेत पत्र जारी करे सीएम – नरेश चौहान !
अगला लेखमंडी जिले में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई !