चम्बा ! कला सृजन पाठशाला की कार्यकारिणी की बैठक सत्र-3 का आयोजन !

0
212
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कला सृजन पाठशाला (पंजीकृत) की कार्यकारिणी की बैठक सत्र-3 का आयोजन रावी व्यू कैफ़े में शरत् शर्मा की अध्यक्षता में हुआ । अध्यक्ष शरत् शर्मा ने सभी उपस्थित कार्यकारिणी के सदस्यों का स्वागत करते हुए महासचिव डॉ. सन्तोष कुमार से एजेंडे को एक-एक करके सबके समक्ष रखने का आग्रह किया। पाठशाला की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए एजेंडे के एक-एक सूत्र पर विचार विमर्श किया गया तथा आगामी क्रियाकलापों पर भी गहन चिन्तन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर पाठशाला ने यह निर्णय लिया कि जो छात्र अनवरत सृजनशीलता में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें पाठशाला द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यकारिणी ने यह भी निर्णय लिया कि पाठशाला वर्ष में कम से कम दो बार विस्तृत समीक्षा रिपोर्ट भी तैयार किया करेगी। सलाहकार भूपेंद्र सिंह जसरोटिया ने कहा कि कार्यकारिणी में लिए जाने वाले निर्णयों का कड़ाई से पालन किया जाए। वहीं वित्त सलाहकार धर्मवीर शर्मा ने पाठशाला की गतिविधियों को बरकरार रखने के लिए पाठशाला की आर्थिक मजबूती को सुदृढ़ करने के सुझाव पर बल दिया।

उपाध्यक्ष सोमी प्रकाश भुवेटा ने अपने सुझाव में कहा कि निःसन्देह पाठशाला की गतिविधियों को और विस्तार देने की आवश्यकता है। कला सृजन पाठशाला के संरक्षक बालकृष्ण पराशर ने समापन वक्तव्य में कहा कि कला सृजन पाठशाला अपनी गतिविधियों के साथ संतोषजनक तरीके से अग्रसर है के साथ सभी सदस्यों की भूमिका की सराहना करते हुए हौंसला अफज़ाई की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! सुभाष ठाकुर ने क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर को 18 लाख की वातानुकूलित एंबुलेंस की भेंट !
अगला लेखबिलासपुर ! जिला बिलासपुर में आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत कुल 26539 लाभार्थी बना चुके हैं कार्ड !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]