शिमला ! स्मार्ट सिटी के तहत बन रहे 2 करोड़ 8 लाख के ओवरहेड ब्रिज के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है !

0
312
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला :शिमला के विकासनगर में पिछले करीब एक महीने से स्मार्ट सिटी के तहत ओवर हेड ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है जिसे लगभग 2 करोड़ 8 लाख की लागत से बनाया जा रहा है, विकास के कार्य शहर में होना कुछ लोगों द्वारा सराहा जा रहा है लेकिन इस क्षेत्र में रहने वाले अधिकतर लोग इससे खासा परेशान नजर आ रहे है उन्हें विकास से कोई दिक्क़त नहीं लेकिन इसके चलते जो आम लोगों को पैदल चलना पड़ रहा है उससे जनता गुस्साई है, लगभग 3 दिन से शिमला मेहली हाईवे दिन के 10 बजे से 5 बजे तक बंद रखा जाता है इससे पुरे शहर में लम्बा जाम लग रहा है घंटो तक बसों में सफर करना पड़ रहा है 10 मिनट के रास्ते में 1 घंटा लग रहा है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोगों का मानना है ये काम सार्वजानिक अवकाश वाले दिन होना चाहिए अन्यथा रात को ऐसे काम किए जाने चाहिए क्युकी पंथाघाटी में कुछ लोगों के एग्जाम थे जिसमें वो नहीं पहुंच पाए ऑफिस इत्यादि के लिए टाइम से नहीं पहुंचें ऐसे कार्य के चलते लोगों का गुस्सा फुट रहा है बस ऑपरेटर पूरा किराया वसूल रहे है जबकि विकासनगर से आगे बसें नहीं चल रही है वहा लोगों को उतार दिया जाता है जाने का कोई साधन नहीं है लोगों का कहना है या तो पूरी बसें बंद कर देनी चाहिए ज़ब पता है रोड बंद रहने वाला है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! दशहरा उत्सव के मद्देनजर उपायुक्त ने जारी किया आदेश !
अगला लेखशिमला ! कोविड की दूसरी डोज़ में शत प्रतिशत पूर्ण करने वाला पहला ज़िला बना किन्नौर !