शिमला ! मुद्दाविहीन कांग्रेस को कन्हैया जैसे देश विरोधियों का सहारा : कंवर !

0
317
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों का दौर पूरे जोर शोर से शुरू हो चुका है और ऐसे में भाजपा व कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं। कांग्रेस द्वारा कन्हैया कुमार को स्टार प्रचारक के तौर पर हिमाचल प्रदेश में पार्टी के प्रचार के लिए भेजा गया है जिसे भाजपा नेता पूरी तरह भुनाने में लगे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अर्की उपचुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक व सरकार में वरिष्ठ मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन व नेतृत्वविहीन पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कन्हैया कुमार जैसे देश विरोधी नेता को पार्टी के प्रचार के लिए यहां भेज कर साबित कर दिया है कि कांग्रेस हमेशा देश के विपरीत कार्य करने वालों का साथ लेती है। कंवर ने कहा कि कांग्रेस कन्हैया के नाम पर अपनी नैया पार लगाना चाहती है जो कभी सम्भव नहीं है। जो नेता बेगूसराय में अपने चुनाव में जमानत नहीं बचा पाया वो किसी और कि क्या मदद करेगा। हिमाचल की जनता देश के प्रति ऐसे व्यवहार की निंदा करती है और कभी भी ऐसे नेता का साथ नहीं देगी।

साथ ही मंडी में कांग्रेस की प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध के सैनिकों को लेकर दिए गए ब्यान की निंदा करते हुए इसे बहुत ही शर्मनाक बताया है। वीरेन्द्र कंवर ने कहा है कि प्रदेश की जनता अपने सैनिकों के इस अपमान को सहन नहीं करेगी व इन चुनावों में इसका जवाब अवश्य देगी।
वीरेन्द्र कंवर अर्की विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में डटे हैं और उनका कहना है कि यहां उन्हें कांग्रेस कहीं भी नजर नहीं आई, जनता जयराम सरकार द्वारा प्रदेश में किये गए विकास कार्यो पर अपनी मुहर लगाएगी और इन उपचुनावों में चारों सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोविड की दूसरी डोज़ में शत प्रतिशत पूर्ण करने वाला पहला ज़िला बना किन्नौर !
अगला लेखसोलन ! बी.बी.एन. में धूमधाम से मनाई गई अष्टमी मैया महागौरी के अष्टम रूप की हुई पूजा !