बिलासपुर ! राष्ट्र स्तरीय वाॅटर स्पोट्स चैपियनशिप की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित !

0
202
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! राष्ट्र स्तरीय वाॅटर स्पोट्स चैपियनशिप की पूर्व तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त पंकज राय ने कहा कि गोविंद सागर झील में 24 से 27 अक्तूबर तक 31वीं राष्ट्र स्तरीय वाॅटर स्पोट्स चैपियनशिप आयोजित की जा रही है जिसमें पूरे देश केे लगभग 1 हजार महिला एवं पुरूष खिलाड़ी भाग लेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के ठहरने व खाने-पीने की बेहतर व्यवस्था के लिए उचित प्रबंध करवाना जिला प्रशासन की प्रमुखता रहेगी। बैठक में चैपियनशिप के सफल आयोजन के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान कोविड प्रोटोकोल का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। कोई भी खिलाड़ी आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट के बिना भाग नहीं ले पाएगा। सभी को आरटीपीसीआर रिपोर्ट लाना अनिवार्य किया गया है।

उन्होंने बताया कि जल क्रीडा चैपियनशिप के दौरान थल क्रीडा व वायु क्रीडा खेलों का भी एक साथ आयोजन किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त लोगों और खिलाड़ियों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान पैराग्लाडिंग और कब्बड्ी खेल का भी लोगों को आनंद उठाने का मौके मिलेगा।
उन्होंने सम्बन्धित कमेटियों को निर्देश दिए कि खाने-पीने, ठहराव, साफ-सफाई, पानी, बिजली, परिवहन, कानून व्यवस्था, फस्ट ऐड टीमें और रेस्क्यू टीमों के साथ डाईवर आदि की व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें ताकि चैपियनशिप का सफलतापूर्वक आयोजन किया जा सके।

पुलिस अधीक्षक एस.आर. राणा ने प्रतियोगिता के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अपने महत्वपूर्ण सुझाव रखें ताकि खिलाड़ियों की सुरक्षा में कोई चूक न हो और अनुशासन की अनुपालना भी हो सके।ठक में पुलिस अधीक्षक एस.आर. राणा, सहायक आयुक्त सिद्धार्थ आचार्य, एसडीएम सदर सुभाष गौतम, काइकिंग एण्ड कनोइंग एसोशिएशन के महा सचिव डाॅ. पदम गुलेरिया, मुख्य प्रबंधक एसीसी हितेन्द्र कपूर, प्रबंधक उद्योग मनोज, प्रदीप कालिया सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! समाज हित में वैकसीन की दूसरी डोज नियत अवधि में स्वेच्छा से लगवाए लोग- पंकज राय !
अगला लेखचम्बा ! कोरोना रोधी टीकाकरण की दूसरी डोज लगवाने के लिए आगे आएं लोग…..उपायुक्त !