शिमला ! भ्रम और दुष्प्रचार की राजनीति के खिलाफ भाजपा का हथियार है विकास: भारद्वाज !

0
237
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने जुब्बल नावर कोटखाई में विधानसभा उपचुनाव में एक साधारण महिला कार्यकर्ता को टिकट दिया है और इस चुनाव में भाजपा जरूर जीतेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भारद्वाज ने जुब्बल नावर कोटखाई के नावर क्षेत्र के टिक्कर में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर एक सभा को संबोधित किया।  भारद्वाज ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता का मान सम्मान संगठन में ही होता है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक साधारण कार्यकर्ता को मान सम्मान देते हुए प्रत्याशी घोषित किया है और क्षेत्र की जनता उन्हें जरूर वोट देगी।  

भारद्वाज ने कहा कि इस इस क्षेत्र में भाजपा सरकार ने विकास के बहुत से काम किए हैं। दो दो एसडीएम कार्यालय, कोटखाई में अलग ब्लॉक, कलबोग में उपतहसील, टिक्कर में अग्निशमन केंद्र कुछ प्रमुख काम क्षेत्र में हुए हैं। 

भारद्वाज ने कहा भाजपा एक विचार के आधार पर चलने वाली पार्टी है और पार्टी में कार्यकर्ता को पूरा सम्मान मिलता है। शहरी विकास मंत्री ने कहा कि भाजपा ने नीलम सरैक को टिकट दिया है और जनता भाजपा को ज़रूर वोट देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव को विकास के मुद्दे पर लड़ रही है। और विपक्षियों के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इसीलिए वो या तो भ्रम फैला कर या दुष्प्रचार का सहारा लेकर चुनाव मैदान में है। 

भारद्वाज ने कहा कि एक साल बाद आम चुनाव होने है। जनता नीलम को एक साल के लिए परखे। उन्होंने कहा कि नीलम सरैक एक अनुभवी प्रत्याशी हैं और पंचायतीराज संस्थाओं में लंबे समय तक प्रतिनिधित्व करती रहीं है।  

कार्यालय के उद्घाटन के समय टिक्कर बाजार में रैली भी निकाली गयी। सभा को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, जिला अध्यक्ष अजय श्याम, प्रत्याशी नीलम सरैक व अन्य नेताओं ने संबोधित किया। 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कारगिल पर प्रतिभा सिंह के बयान से दुख पहुंचा: जयराम ठाकुर !
अगला लेखशिमला ! नावर के विकास में कांग्रेस का योगदान: रोहित ठाकुर !