बिलासपुर ! मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने की ग्राम पंचायत भराड़ी में विभिन्न विकास कार्यों पर लगभग 18 लाख रुपये देने की घोषणा !

0
267
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने आज घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान बडसाए, चिलालडू तथा मिहाड़ा के महिला मण्डल के निर्मित होने वाले भवनों की आधारशिला रखी जिनपर विधायक निधी से 10 लाख रुपये की राशि व्यय की जाएगी। यह जानकारी उन्होंने बडसाए, चिलालडू तथा मिहाड़ा में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने राजकीय प्राथमिक पाठशाला मिहाड़ा में 1 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले बैडमिंटन कोर्ट की आधाशिला रखने के उपरांत लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार पूरी तत्परता से विकास कार्यो को अंजाम दे रही है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में सरकार द्वारा लोगों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है ताकि प्रदेश के हर व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके।

उन्होंने मिहाड़ा में एम्बुलैंस मार्ग का भूमि पूजन भी किया जिस पर विधायक निधि से 2 लाख रुपये की राशि व्यय की जाएगी।
खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री ने मिहाडा में माता नैना देवी जी मंदिर के परिसर में सामुदायिक व रसोई शैड के लिए विधायक निधि से 4 लाख रुपये की राशि भी स्वीकृत की। उन्होंने राजकीय प्राथमिक पाठशाला मिहाड़ा में एक कमरे के निर्माण के लिए स्वीकृति प्रदान की।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने के लिए जगह-जगह हैडपंप लगाए जाएंगे। चिललाडू सड़क को पक्का किया जाएगा और टियाला शैड के लिए विधायक निधि से 1 लाख रुपये देने की घोषणा की।

इस मौके पर उप तहसील भराड़ी को भराड़ी में खोलने के लिए भराडी विश्राम गृह में 17 पंचायतों का प्रतिनिधि मण्डल खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री से मिले। इस बावत प्रतिनिधि मण्डल को आश्वस्त किया कि यह मामला प्रदेश सरकार के ध्यान में लाया जाएगा।

इस अवसर पर बीडीसी अध्यक्ष रमेश ठाकुर, बीडीसी सदस्य चमन शर्मा, महासचिव राजेश ठाकुर, ग्राम पंचायत प्रधान भराडी प्यारे लाल शर्मा, प्रधान गतवाड नवल बजाज, प्रधान बड़साए अंजू शर्मा, प्रधान मिहाडा सुनीता, प्रधान चिल्लाडू रचना देवी, बूथ अध्यक्ष राकेश, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण, बीडीओ घुमारवीं स्पर्श शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, घायलों को राजकीय जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज चम्बा में इलाज के लिए किया गया भर्ती !
अगला लेखचम्बा ! भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ने ऊंची दुकान फीका पकवान की कहावत को किया सच साबित …..करतार सिंह ठाकुर !