चम्बा ! चम्बा में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, घायलों को राजकीय जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज चम्बा में इलाज के लिए किया गया भर्ती !

0
391
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा मुख्यालय के समीप भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर ग्राम पंचायत करियां के पास सरेई में निजी बस एचपी 73 A 1122 लिल्ह – धरवाला रूट से चम्बा आते समय प्रातः 8 बजे के करीब दुर्घटनाग्रस्त हो गई | उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने घटना के कारणों के न्यायिक जांच के लिए एसडीएम सदर को एक सप्ताह में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए आदेश जारी किए हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीएम चम्बा नवीन तंवर ने बताया कि प्रशासन द्वारा घायलों को तुरंत राहत राशि के तौर पर दस व पांच – पांच हजार की राशि प्रदान की गई है | घटना की सूचना प्रशासन को मिलते ही एसडीएम चम्बा नवीन तंवर मौके पर राहत व बचाव दल के साथ पहुंचे और घायलों को तुरंत दुर्घटना स्थल से बाहर निकालने में जुट गए | सदर थाना प्रभारी शकीनी कपूर नेे ने बताया कि बस में 43 लोग सवार थे ।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से राजकीय पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया | आंशिक रूप से चोटिल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और 12 घायल लोगों का मेडिकल कॉलेज चम्बा मेंं उपचार चल रहा है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! कानूनी सेवा केन्द्र में ले निःशुल्क कानूनी परामर्श – त्रलोक सिंह चौहान !
अगला लेखबिलासपुर ! मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने की ग्राम पंचायत भराड़ी में विभिन्न विकास कार्यों पर लगभग 18 लाख रुपये देने की घोषणा !