चम्बा/पांगी ! पांगी में ग्रामीण संसद चुनाव मे कांग्रेस पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को हांसिल हुई भारी जीत !

0
455
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/पांगी ! जनजातीय क्षेत्र पांगी घाटी में सम्पन हुए ग्रामीण संसद चुनाव मे कांग्रेस पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को भारी जीत हासिल हुई है। इस जीत की खुशी के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपमंडल पांगी घाटी में जलूस निकाला कर जीत का जश्न मनाया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित भरमौरी विशेष तौर पर पांगी में उपस्थित रहे। बताते चले कि ग्रामीण संसद चुनाओ मे कांग्रेस पार्टी को 19,में से 13, सीटे जीती है जबकि भाजपा के खाते में सिर्फ 6,सीटें ही आई है। जबकि पंचायत समिति के चुनावों में 15, में से 10, सीट कांग्रेस ने जीतकर भाजपा के लिए आगामी होने वाले मंडी के मध्यवती लोक सभा चुनावों में प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जनजातीय क्षेत्र पांगी घाटी में चुनाव मतगणना के मौके पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित भरमौरी ने बताया कि आज बीडीसी के चुनावों की गणना थी जिसमे से 15,में से 10, कांग्रेस पार्टी समर्थित लोगों ने जीत हासिल की है। उन्होंने बताया कि जिला लोहलस्पिति,और जिला चम्बा की पांगी घाटी में हुए ग्रामीण संसद चुनाओ मे से 19,में से 13, सीट कांग्रेस ने जीती है। पूछने पर की चेयरमैन का ताज किसके सिर पर लगेगा तो उनका कहना था कि आज तो यह सभी जीत की खुशी में पार्टी के मुड़ में है तो यह अपने घर में जाकर पार्टी करेंगे। बाकी जल्द ही ब्लॉक कांग्रेस की बैठक की जायेगी और सभी की राय लेकर ही चेयरमैन किसको बनाना है निर्णय लिया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित भरमौरी ने इशारों इशारों में जिला मंडी लोक सभा सीट के लिए होने जा रहे मध्यवति चुनावों में कांग्रेस की ही जीत होगी तो वहीं 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और फिर से एक बार कांग्रेस की सरकार बनेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जुब्बल- कोटखाई से टिकट के लिये नीलम ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार, जीत का किया दावा !
अगला लेख!! राशिफल 08 अक्टूबर 2021 शुक्रवार !!