शिमला ! कांग्रेस द्वारा सभी आरोप हवा हवाई – तोमर !

0
1104
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रेस वार्ता में लगाए सभी आरोप हवा हवाई एव तथ्य से परे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को कांग्रेस पार्टी ना प्रदेश अध्यक्ष मानती है और ना उनकी सुनती है। तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना भारत और हिमाचल के सभी गरीबों के लिए एक बड़ी राहत लेकर आई है, देश के 80 करोड़ लोगों को कोरोना संकट के समय मुफ्त राशन देना अपने आप मे एतिहासिक है।
हमारे द्वारा दिए गए सभी आंकड़े सच्चे होते है और पब्लिक डोमेन में होते है, कोई भी उन्हें कभी भी देख सकता है।
उन्होंने कहा कि उद्योग ने हिमाचल में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है कोविड के समय हिमाचल में फार्मास्युटिकल सेक्टर ने पूरे देश को पीपीई किट, वेंटिलेटर से लेकर रेमिडीसीवेर जैसी सुविधाएं बड़ी मात्रा में उपलब्ध करवाई है।
तोमर ने कहा कि बेरोज़गारी की बात कांग्रेस ना ही करे तो अच्छा है हमारी जयराम सरकार ने हाल ही में कैबिनेट द्वारा 10 हज़ार से अधिक रोजगार के अवसर खोले है साथ ही प्रदेश में अनेकों स्वावलंबन योजना के अंतर्गत स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिस 16 जे ई की बात कांग्रेस नेता कर रहे है वो कांग्रेस सरकार में बनी नीतियों के अंतर्गत लगे है, कांग्रेस अगर अपने कार्यकाल में अच्छी नीति बनाती तो आज इन नौकरियों पर हिमाचल के लोग लगते।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश पदाधिकारी बैठक के लिए शिमला पहुंचे भाजपा के दिग्गज !
अगला लेख!! राशिफल 27 सितंबर 2021 सोमवार !!