चम्बा ! चमेरा पावर स्टेशन-I के महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री प्रवेश कुमार जैन ने फिट इंडिया फ्रीडम रन का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया !

0
337
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चमेरा पावर स्टेशन-I में “आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम” के अंतर्गत “फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0” का आयोजन किया गया। इस दौड़ का विधिवत शुभारंभ चमेरा पावर स्टेशन-I के महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री प्रवेश कुमार जैन ने हरी झंडी दिखाकर किया। यह दौड़ पावर स्टेशन के मुख्यालय से प्रारंभ होकर बनीखेत रोड पर स्थित प्राचीन काली माता मंदिर पर समाप्त हुई जहां पहुचने वाले प्रथम 50 धावकों को महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय द्वारा फिनिशर मेडल पहनाकर उनका सम्मान किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौड़ में बड़ी संख्या में एनएचपीसी, सीआईएसएफ़, केंद्रीय विद्यालय के कार्मिकों एवं उनके परिवार के सदस्यों विशेषकर बच्चों के साथ-साथ स्थानीय निवासियों ने भी भाग लिया। पूरे मार्ग पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो ने सड़कों पर दौड़ रहे धावकों का तालियाँ बजाकर उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर फिनिशर पॉइंट पर महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री प्रवेश कुमार जैन ने सभी धावकों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में 75 सप्ताह का आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है जोकि अगले वर्ष 15 अगस्त 2022 तक जारी रहेगा। यह अवसर अपनी आजादी को महसूस करते हुए इसके महत्व को समझने एवं इस आजादी को दिलाने में हमारे स्वतन्त्रता सेनानियों के बलिदान को याद करके उनको नमन करने का भी है। उन्होने दौड़ को सफल बनाने हेतु सभी धावकों, सीआईएसएफ़, हिमाचल प्रदेश पुलिस एवं स्थानीय निवासियों का धन्यवाद किया।

स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर “अजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम” के अंतर्गत“ फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0” पूरे देश में दिनांक 13 अगस्त से प्रारम्भ करके दिनांक 2 अक्तूबर 2021 तक आयोजित किया जा रहा है। इस दौड़ का मुख्य उद्देश्य जन मानस में फिटनेस को प्रोत्साहित करना और सभी को मोटापे, आलस्य, तनाव, चिंता, बीमारी आदि से मुक्ति दिलाने में मदद करना है। इस अवसर पर चमेरा पावर स्टेशन-I के महाप्रबंधक (सिविल) श्री दीपक रत्न सागर भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 27 सितम्बर को लगने वाले कोरोना टीकाकरण की सूची जारी !
अगला लेखशिमला ! अपनी लापरवाही का ठीकरा भाजपा के सिर फोड़ रही कांग्रेस – बिक्रम ठाकुर !