शिमला ! भाजपा सरकार प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरी देकर बेरोजगार युवाओं के साथ कर रही छलावा !

युवा कांग्रेस बेरोजगार युवाओं को लामबंद कर करेगी मुख्यमंत्री का घेराव !

0
891
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा की जयराम सरकार नौकरियों में बाहरी राज्यों के लोगों को भर्ती कर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने इलेक्ट्रिक कनिष्ठ अभियंता के पदों में बाहरी राज्यों के उम्मीदवार चयनित किए हैं। अगर बाहरी राज्यों के युवाओं को ही नौकरियां दी जानी है तो हिमाचल के युवा क्या करेंगे?

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर ने कहा भाजपा सरकार में हिमाचल के युवाओं की अनदेखी की जा रही है। एक ओर जहां धर्मपुर व सिराज के भाजपा के लोगो को ही आउटसोर्स द्वारा भर्ती किया जा रहा है। वन्ही जेई इलेक्ट्रिकल में यूपी, उत्तराखंड सहित बाहरी राज्यो के लोगो को भर्ती किया गया है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की कथनी व करनी में अंतर है। 216 पोस्टो में 50 से ज्यादा पद बाहरी राज्यों के लोगों को भर्ती किया गया है। यह शर्मनाक है कि प्रदेश के युवाओं को दरकिनार कर बाहरी राज्यों के लोगों को तरजीह दी जा रही है। यदोपति ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस बेरोजगार युवाओं को लामबंद करके मुख्यमंत्री का घेराव करेगी और उनका पुतला जलाया जाएगा। उन्होंने इसके पीछे किसी बड़े स्कैम का अंदेशा जताते हुए इसकी निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! केन्द्रीय मंत्री ने हिमाचल को निवेश के लिए उत्कृष्ट केन्द्र विकसित करने पर राज्य सरकार के प्रयासों को सराहा !
अगला लेखचम्बा ! फॉरेंसिक मेडिसिन प्रोस्पेक्टिव पर एक दिवसीय कार्यशाला का किया गया आयोजन !