चम्बा/डल्हौजी ! मंत्री पियूष गोयल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थी के साथ किया संवाद !

0
384
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/डल्हौजी ! केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पियूष गोयल ने चम्बा जिला के प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थी के साथ संवाद किया । जिला चम्बा में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 458 उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से कार्यक्रम आयोजित स्थल से 11450 के करीब राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के कार्ड धारकों को इस योजना के तहत 10 किलो मुफ्त अनाज वितरित किया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डलहौज़ी के गाँधी चौक में स्थित उचित मूल्य की दूकान पर लैपटॉप पर इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। वहीँ इस दौरान यहाँ पर राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के कार्ड धारकों को इस योजना के तहत 10 किलो मुफ्त अनाज भी वितरित किया गया।

इस अवसर पर डलहौज़ी नगर परिषद के उपाध्यक्ष संजीव पठानियां , वार्ड नंबर दो लोहाली के पार्षद अजय चौहान, रामसिंह , विक्रम कश्यप, राजीव चौभियल के साथ भाजपा कार्यकर्ता ,मौजूद रहे। नगर परिषद के उपाध्यक्ष संजीव पठानियां , वार्ड नंबर दो लोहाली के पार्षद अजय चौहान ने इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार तथा केंद्र मंत्री का आभार व्यक्त किया।

वहीँ शिमला से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र के सभागार कक्ष से वर्चुअल माध्यम से जिला चम्बा की लाभार्थी उषा कुमारी ने कोविड वैश्विक महामारी के दौरान जरूरतमंद गरीब लोगों को अनाज मुहैया करवाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार तथा केंद्र मंत्री का आभार व्यक्त किया और अपने विचार व अनुभव भी सांझा किये ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी किसानों के प्रस्तावित 27 सितंबर के भारत बंद में उनके साथ खड़ी !
अगला लेख!! राशिफल 26 सितंबर 2021 रविवार !!