चम्बा ! विधायक जियालाल कपूर ने राजकीय उच्च विद्यालय दाड़वी का किया शुभारंभ !

0
351
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा !-विधायक जियालाल कपूर ने कहा कि स्कूलों में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आवश्यक कदम उठाए गए हैं। स्कूलों में शिक्षा के साथ-साथ बहु आयामी गतिविधियों के आयोजन से विद्यार्थियों में सीखने की क्षमता में बढ़ोतरी हुई हे। विधायक जियालाल कपूर राजकीय माध्यमिक पाठशाला दाड़वी को हाई स्कूल के शुभारंभ होने के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि करोना संक्रमण से एहतियातन स्कूलों को बंद किया गया है इससे बच्चों की शिक्षा व्यवस्था कुछ हद तक प्रभावित हुई है लेकिन वर्चुअल माध्यम से शिक्षकों ने विद्यार्थियों के साथ संवाद कायम रखा है।
उन्होंने इस अवसर पर राम्भो माध्यमिक स्कूल के लिए दो अतिरिक्त कमरों के निर्माण के लिए धन राशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया। तथा ग्राम पंचायत दाडवी को 5 सोलर लाइट भी प्रदान की और महिला मंडल दाडवी को डेढ़ लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत करने की भी घोषणा की।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रमोद रवि जुल्कान, महामंत्री अनिल कुमार उपनिदेशक उच्च शिक्षा प्यार सिंह चाडक, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक महैला, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग संजीव अधिशासी अभियंता जल शक्ति दिलेर सिंह सहायक अभियंता विद्युत उपमंडल राख तेजू राम सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मुख्यमंत्री सेवा संकल्प सप्ताह के कार्यक्रम आयोजित !
अगला लेखचम्बा ! मौसम की बेरुखी के चलते किसान काफी निराश !