चम्बा/भरमौर ! भरमौर ढकोग सड़क मार्ग पर एक कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक व्यक्ति की मौत, महिला लापता !

0
401
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! आज शाम पुलिस स्टेशन भरमौर में एक सूचना प्राप्त हुई कि दुर्गेठी नामक स्थान से 300 मीटर आगे ढकोग की तरफ एक गाड़ी न एचपी 46 5050 के ऊपर पहाडी की तरफ से एक गाय गिर गई जिस कारण से गाड़ी का चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी रावी नदी में गिर गई। इस सूचना पर तुरंत पुलिस स्टेशन भरमौर से पुलिस टीम, फायर सर्विस, होमगार्ड, व स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मौके पर पूछताछ से पता चला के इस गाड़ी में पवन कुमार और उसकी पत्नी जो चम्बा अस्पताल के लिए आए थे और वापिस अपने घर रहेला जा रहे थे। उस समय एक जेसीबी ड्राइवर ने देखा कि एक गाय पहाड़ी के ऊपर से गिरी और गाड़ी के बोनट और चालक के ऊपर आ गई जिससे चालक हड़बड़ा गया और गाड़ी सीधा रावी नदी में गिर गई। चालक पवन कुमार पुत्र नेत्र सिंह गांव रहेला डाकघर गरिमा तहसील भरमौर उम्र 39 वर्ष का शव नदी के बीच से गाड़ी से निकालने में सफलता मिली है।

जबकि अनीता देवी पत्नी पवन कुमार गांव रहेला डाकघर गरिमा तहसील भरमौर उम्र 34 वर्ष अभी तक लापता है। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और सर्च कार्य चल रहा है यह गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग 70 से 75 मीटर नीचे नदी में गिरी है। पवन कुमार के शव का पोस्टमार्टम भरमौर अस्पताल में करवाया जा रहा है। इस दुर्घटना में 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम की विशेष मासिक समीक्षा बैठक का किया गया आयोजन !
अगला लेख!! राशिफल 21 सितंबर 2021 मंगलवार !!