चम्बा/डलहौजी ! डलहौजी कैंट पहुंची स्वर्णिम विजय मशाल !

0
406
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/डलहौजी ! आज स्वर्णिम विजय मशाल डलहौजी कैंट पहुंची। इस अवसर पर जिलाधीश चम्बा डीसी राणा, एस पी चम्बा अरुल कुमार और एसडीएम डलहौजी जगन ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों में विभिन्न प्रकार के कंपटीशन करवाए गए जिसमे भाग लेने बाले बच्चों को जिलाधीश चम्बा डीसी राणा एसपी चम्बा अरुल कुमार और एसडीएम डलहौजी जगन ठाकुर ने बच्चों को पुरस्कार भी दिए गए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जैसे ही डलहौजी कैंट के बलून गेट पर स्वर्णिम विजय मशाल पहुंची वैसे ही सैन्य अधिकारियों, जवानों, भूतपूर्व सैनिकों और स्कूली बच्चों ने उसका भव्य स्वागत किया गया।

1971 में भारत पाकिस्तान युद्ध के 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए 4 विजय मशाल प्रज्वलित किए गए थे जिन्हें देश के अलग-अलग कोनों में घुमाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज स्वर्णिम विजय मशाल डलहौजी कैंट के मिलिट्री स्टेशन पहुंची।

इसके बाद स्वर्णिम विजय मशाल को स्थापित कर 1971 सहित देश के अन्य युद्धों में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को सभी ने श्रद्धांजलि दी जिसमें
कर्नल एलेवत, लेफ्टिनेंट कर्नल बक्शी, मेजर सुप्रीत और मेजर प्रशांत उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! तलेरू बोटिंग प्वाइंट में 9 से 12 अक्टूबर तक आयोजित होगी ड्रैगन बोट रेस प्रतियोगिता -उपायुक्त !
अगला लेखशिमला ! राज्य एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण ने 947.47 करोड़ रुपये निवेश के प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान की !