शिमला ! मृतक ज्योति को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी ने रिज पर निकाला कैंडल मार्च !

0
864
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! जोगिंदरनगर की विवाहिता ज्योति  का शव मिलने के बाद प्रदेश भर में उनके हथियारों को पकड़ कर न्याय दिलाने की मांग उठ रही है। जगह जगह धरना प्रदर्शन किए जा रहे है। राजधानी शिमला में सोमवार को आम आदमी पार्टी द्वारा महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष मोमबती जला कर मौन प्रदर्शन किया ओर ज्योति के हत्यारों को जल्द पकड़ने ओर उन्हें सजा देने की मांग की। अध्यक्ष महिला मोर्चा विधानसभा शिमला आम आदमी पार्टी ओर  सेक्रेटेरी महिला विंग गीतांजलि ने

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कहा कि   ज्योती का शव एक महिने के बाद जिस तरह से गली सड़ी अवस्था में मिला हैं उससे पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई हैं उन्होनें कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि ज्योती ने आत्महत्या की हैं या उसकी हत्या हुई हैं।ओर यदि हत्या की गई है तो दोषियों को जल्द पकड़ कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। 

मीरा ने क्जॉ की देवभूमि में भी अब महिलाएं सुरक्षित नही है आए दिन बलात्कार जैसी घटनाएं सामने आ रही है और बीजेपी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है। 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोविड टीकाकरण और सही पोषण के प्रति एफओबी शिमला का चार दिवसीय जागरुकता अभियान आज से शुरू !
अगला लेखआंगनबाड़ी स्कूलों को प्री प्राइमरी स्कूल बनाने व अन्य मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ ने किया धरना प्रदर्शन !