मंडी ! नरेश भारद्वाज को भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संगठनात्मक जिला सुन्दरनगर का संयोजक बनाया गया !

0
783
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! हिमाचली लोक गायक नरेश भारद्वाज को भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संगठनात्मक जिला सुन्दरनगर (मंडी) जिला संयोजक (अध्यक्ष)पद चुने जाने पर उन्होंने लोकप्रिय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप संगठन महामंत्री पवन राणा व सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष करनेल राणा का धन्यवाद व आभार प्रकट किया ।
नरेश भारद्वाज ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने उन पर जो विश्वाश जताया है उस पर वो खरा उतरेगें । भारद्वाज ने कहा भाजपा की विचारधारा को आगे ले जाने के लिए काम करेंगे और हिमाचल के जितने भी कलाकार है उनके हक के लिए काम करेंगे और संगठन को मजबूत करना उनकी पहली प्रथमिकता रहेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर भारद्वाज ने कहा कुछ ही दिन पहले कैबिनेट लिया गया फैसला पहली बार हिमाचली कलाकारों के लिए सांस्कृतिक नीति बनाये जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया इस नीति से अब हिमाचल के कलाकारों को अधिक अधिमान मिलेगा । उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जयराम के इस फैसले से पता चलता है वो कलाकारों का कितना समम्मान करते है और हिमाचल की सांस्कृतिक को आगे ले जाने के लिए बहुत गम्भीर है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार ” सेवा और समर्पण अभियान “17 सितम्बर से 07 अक्तूबर तक  मनायेंगे – कशयप !
अगला लेखशिमला ! राठौर बोले हेलीकॉप्टर नया या पुराना हो जांच, आईजीएमसी लंगर में व्यर्थ की राजनीति ठीक नही !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]