चम्बा/भरमौर ! श्रद्धालुओं की बैलेरो गाड़ी के टायर चोरी होने का सामने आया मामला !

0
556
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर के अंतर्गत पड़ने वाले भगवान कार्तिक स्वामी मंदिर के दर्शनों को गए श्रद्धालुओं की बैलेरो गाड़ी के अगले दोनों टायर चोरी होने का मामला सामने आया है। शातिर चोरों ने इन श्रद्धालुओं की गाड़ी से अगले दोनों नए टायर चुराकर उसमे पुराने कंडम टायर डालकरखुद रफूचकर हो गए ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह मामला पिछले कल का है। बताते चले कि जिन श्रद्धालुओं की बैलरो गाड़ी के टायर चोरी हुए है वह लोग धर्मशाला हिमाचल प्रदेश के रहने वाले है और यह तीन लोग अपनी गाड़ी से भरमौर में स्थित भगवान कार्तिक स्वामी के मंदिर दर्शन करने को जा रहे थे और आगे के रास्ते की जानकारी नहीं होने के चलते उन्होंने अपनी गाड़ी हडसर नामक स्थान पर लगाई और मंदिर में दूसरी टैक्सी को लेकर चले गए। दर्शन कर जब यह लोग वापिस आए तो देखा इन भगतो की गाड़ी के अगले दोनों नए टायर बदली कर उसमे कंडम टायर को लगा दिया गया। बताते चले कि इन लोगों को पता तो तब चला जब कुछ ही दूरी पर जाकर इन श्रद्धालुओं की गाड़ी लड़खड़ाने लगी तो इन्होंने नीचे उतर कर देखा तो भौचक्के रह गए की उनकी गाड़ी के दोनो अगले टायर बदल दिए गए है और उन शातिर चोरों ने गाड़ी में लगे टायर के नट भी नही चढ़ाए थे।

यह तो गनीमत रही कि इन लोगों को थोड़ी ही दूरी में यह सब पता चल गया अन्यथा इन दुर्गम रास्ते में कुछ भी हो सकता था। इन भगतो ने भरमौर स्थित थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है। इन लोगों का कहना है कि जिस किसी ने भी ऐसी वारदात को अंजाम दिया है वह बहुत ही शर्मनाक है। इन लोगो ने बताया कि टायर चोरी कर लिए पर उसके नट बोल्ट भी ढीले छोड़ दिए जिससे आगे जाने पर कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था ।

इन लोगों ने बताया कि उन्होंने इन नए टायर को 15,दिन पहले ही डलवाया था, फिलहाल हम लोगों ने इसकी शिकायत थाना भरमौर में कर दी है ।इन लोगों ने बताया कि जिस तरह से यह वारदात हमारे साथ हुई है हम लोग नही चाहते है कि किसी और दूसरे श्रद्धालुओं के साथ भी ऐसा हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भरमौर ! राधा कृष्ण मंदिर जुलाहकड़ी से रवाना हुई मणिमहेश डल झील के लिए पवित्र छड़ी !
अगला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत जारी किए आदेश !