चम्बा ! सिमरनजीत सिंह ने हासिल किया सिल्वर मैडल, हिमाचल के साथ चम्बा का नाम भी किया रोशन !

0
430
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिले के जुलाकड़ी मुहल्ले के रहने वाले सिमरनजीत सिंह ने गोवा में आयोजित राष्ट्रीय किंग बॉक्सिंग में सिल्वर मेडल हासिल करते हुए हिमाचल के साथ साथ अपने चम्बा जिला का नाम रोशन किया है। बताते चले इससे पहले भी सिमरनजीत सिंह किंग बॉक्सिंग में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक हासिल कर देश का नाम ऊंचा कर चुके है। किंग बॉक्सिंग के राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक हासिल करने वाले सिमरनजीत सिंह ने आज एक प्रैस वार्ता की। उन्होंने बताया कि किंग बॉक्सिंग की इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता को लेकर देश के भिन्न भिन्न राज्यों से 6,प्रतिभागियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने पांच फाइट में तो लगातार जीत हासिल की थी, परन्तु आखिरी फाइट में कुछ प्वाइंट से गोल्ड मैडल हाथ से निकल गया परन्तु सिल्वर मेडल जरूर हासिल कर लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया वह चाहते है कि बॉक्सिंग क्षेत्र में वह चम्बा में ही एक ऐसी एकेडमी खोलना चाहते है जहां से बच्चे ठीक से बॉक्सिंग की शिक्षा को ग्रहण कर सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अगर बड़ी-२ जनसभाएं, आशीर्वाद यात्राएँ, हो सकती है,तो फिर धार्मिक पवित्र मणिमहेश यात्रा क्यों नहीं करवाई गई…रमेश राव !
अगला लेखबिलासपुर ! विधायक जीत राम कटवाल ने किया गेहड़वीं में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कब्बडी प्रतियोगिता का शुभारम्भ !