चम्बा ! बालू और सुल्तानपुर के बीच सड़क में खड्डे से परेशान वाहन चालक !

0
523
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा मुख्यालय के साथ लगते बालू से भरमौर चौक तक वैसे तो राष्ट्रीय उच्च मार्ग प्रशासन द्वारा तारकोल तो बिछा दिया गया था। लेकिन हेलीपैड मोड़ व नए बालू पुल के पास सड़क टूट जाने की वजह से यहां हमेशा ही दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों वाहन आते जाते हैं लेकिन यहां पर सड़क टूट जाने की वजह से हमेशा ही दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। जो लोग रोजाना यहां से आते जाते हैं उन्हें तो इस मार्ग के बारे में पता है वह सड़क छोड़कर कहीं कोने से कहीं आगे कहीं तिरछे तरीके से अपने वाहन को तो निकाल लेते हैं लेकिन बाहर से आने वाले लोग हैं उन्हें यहां हमेशा ही खतरा रहता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस टूटे हुए मार्ग की वजह से कई बार यहां लोग चोटिल भी हो चुके हैं। रात के समय अचानक सड़क पर गड्ढा आने से की वजह से दुपहिया वाहन कई बार दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं जिसमें वाहन चालकों को चोट भी लगी थी। अचानक गड्ढे में टायर घुसने से एक ट्रक का टायर भी यहां निकल गया था। ऐसा नहीं है कि इस टूटे हुए रास्ते के बारे में किसी प्रशासनिक अधिकारी को मालूम नहीं है। यहां से रोजाना कई प्रशासनिक अधिकारी अपने वाहनों से गुजरते हैं और उन्हें भी यहां टूटे हुए मार्ग की मार झेलनी पड़ती है लेकिन उसके बावजूद भी राष्ट्रीय उच्च मार्ग प्रशासन द्वारा इसे ठीक नहीं करवाया जा रहा है।

यहां के स्थानीय वाहन चालको ने बताया की बालू और सुल्तानपुर में सड़क टूट जाने से यहां काफी खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा वैसे तो सभी जगह सड़क साफ-सुथरी है लेकिन जहां पर इस तरह से सड़क का टूट जाना दुर्घटना का कारण बन सकता है। इन्होंने एनएच प्रशासन से आग्रह किया है कि से जल्द से इस मार्ग को ठीक कराएं ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 04 सितम्बर 2021 शनिवार !!
अगला लेखचम्बा/डलहौजी ! डॉ राकेश शर्मा बबली का बनीखेत पहुंचने पर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा किया गया स्वागत !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]