चम्बा ! चुराह उपमंडल में एक टिप्पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक गंभीर रूप से घायल !

0
523
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चुराह उपमंडल में एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। इस दुर्घटना में टिप्पर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल तीसा ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल चम्बा रेफर कर दिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार यह टिप्पर नकरोड़ – चांजू मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। टिप्पर नंबर एचपी -47 ए- 5786 नकरोड़ से चांजू की तरफ जा रहा था तो जैसे ही यह लेसुई जीरो पॉइंट के पास पहुंचा तो अचानक से अनियंत्रित हो गया। जिस कारण यह सड़क से करीब 200 फुट नीचे जा गिरा। जैसे ही स्थानीय लोगों को टिप्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे पता चला तो वहां के स्थानीय लोग तुरंत दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए और टिप्पर चालक को सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाने की व्यवस्था की।

राहत की बात यह रही कि जब यह टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उसमें चालक के अलावा और कोई भी मौजूद नहीं था। गौरतलब है कि हाल ही में तीसा- चम्बा मार्ग पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस टिप्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में पता चलते ही लोगों में चिंता की स्थिति पैदा हो गई लेकिन राहत की बात है कि इस पर दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन के विरोध में युवा कांग्रेस ने रैली निकालकर किया जोरदार प्रदर्शन !
अगला लेखविभागीय परीक्षा 13 से 20 सितम्बर तक होंगी !