हमीरपुर ! ऊना-हमीरपुर की झूठी रेल लाइन पर दौड़ाया था जुमलों का इंजन, अब मांग रहे हैं जन आशीर्वाद- अभिषेक राणा !

0
1014
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक समय पर जोर शोर से चुनाव प्रचार किया और वादों की झड़ी भी लगाई। उसके बाद सत्ता में आकर अनुराग हिमाचल प्रदेश की जनता और अपने वादों को भूल गए। जिन परियोजनाओं का जिक्र किया था वह शुरू तक नहीं हो पाई ऐसा कहना है कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा का।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जनता को परोसा गया झूठ- राणा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश की भोली जनता को उना रेलवे लाइन बनाने के झूठे सपने दिखाए।
इस जुमले को और मजबूत करने के लिए अनुराग द्वारा कहा गया कि रेलवे लाइन का सर्वे हो चुका है और 2016 में उस समय के रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात कर ट्वीट भी किया गया की सर्वे का काम पूरा हो चुका है और 3,000 करोड़ रुपए की लागत से मात्र 5 वर्ष में यह रेलवे लाइन तैयार हो जाएगी।

इस रेल परियोजना के लिए करोड़ों रुपए आए लेकिन एक आरटीआई द्वारा खुलासा हुआ है कि अभी तक रेल लाइन का सर्वे नहीं हुआ है। हिमाचल की जनता केंद्रीय मंत्री से पूछती है कि यदि सर्वे हुआ ही नहीं तो रेल लाइन के लिए आए पैसे कहां पर खर्च हुए। आखिर भोली जनता के खून पसीने की कमाई कौन खा गया?

रेल लाइन के लिए ₹1000 की सौगात से उड़ाया गया प्रदेश का मजाक- उना हमीरपुर रेलवे लाइन के ख्वाब पूरे नहीं हुए और ऊपर से केंद्रीय मंत्री ने इस परियोजना के लिए 1 हजार रुपए केंद्र से पास करवा कर हिमाचल प्रदेश की जनता का मजाक उड़ाया। रेल लाइन तो दूर की बात है इन पैसों से तो रेल की झंडी भी नहीं खरीदी जा सकती।
लाखों करोड़ों रुपए इस परियोजना के लिए आए और सर्वे पूरा होने का झूठ बोला गया जो कि रेलवे विभाग ने पकड़ा। चुनाव के समय किए गए वादों में से एक भी पूरा नहीं हुआ और अब जब चुनाव नजदीक हैं तो केंद्रीय मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा से फिर जनता को मूर्ख बनाने निकले हैं और पिछले वर्षों में भी इन्होंने प्रदेश को ठगने का काम किया है।

राणा ने कहा कि यह वो लोग हैं जिन्होंने खुद को हिमाचल का बेटा, देव भूमि का बेटा, आपका अपना इत्यादि जैसे शब्द इस्तेमाल करके जनता की भावनाओं के साथ खेला और चुनाव जीते। बाद में न केवल जनता के खून पसीने की कमाई का गबन किया बल्कि सारे सपने भी तोड़े। आज ऐसे नेताओं का बहिष्कार कल की आने वाली पीढ़ियों के विकास की नींव बनेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! नगर पंचायत तलाई के मनोनीत पार्षदों के लिए किया गया सादे व गरिमा पूर्ण शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन !
अगला लेखहमीरपुर ! कांग्रेस पार्टी का त्याग करते हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे सैकड़ों लोग – धूमल !