चम्बा ! न्यायालय जाने को तैयार भाषा अध्यापक बैच वाइज अभ्यर्थी, अगर जल्द से जल्द नहीं निकला भाषा अध्यापकों के बैच वाइज का परिणाम !

0
269
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय विभाग हिमाचल प्रदेश के द्वारा भाषा अध्यापक बैच वाइज का 10 महीने से नहीं परिणाम नही घोषित किया गया है। 6 सितंबर और 7 सितंबर 2020 को जिला चम्बा में भाषा अध्यापक की काउंसलिंग प्रारंभिक उपनिदेशक जिला चम्बा के कार्यालय में करवाई गई थी । लेकिन 8 महीने बीत जाने के बाद भी आज तक जिला चम्बा में भाषा अध्यापक बैच वाइज का परिणाम नही घोषित किया गया है। इससे टेट पास शिक्षक अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अभ्यर्थी दीप्ति कुमारी,सोनिया कुमारी,निधि कुमारी, सपना देवी राधा देवी, आरती देवी, मोनिका देवी, छाया देवी, श्रीमती कुसुम लता आदि ने कहा कि इतना अधिक समय बीत जाने के बावजूद नतीजे ना निकालने से उनकी चिंता और भी बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि उनको सरकार द्वारा 10 महीने से भाषा अध्यापक का परिणाम निकलने के कारण भारी रोष है। हैरानी की बात यह भी है कि विभिन्न श्रेणियों में बैच वाइज नियुक्तियां हो रही है चाहे फिर कोरोना काल ही क्यों ना हो लेकिन भाषा अध्यापकों के जिसके साथ ही भारत सरकार द्वारा भेदभाव किया जा रहा है।

इन अभ्यर्थियों ने कहा कि हम सब अभी भी बिना किसी भेदभाव के साथ साक्षात्कारों के नतीजों के इंतजार में बैठे हैं। उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री से भी विशेष आग्रह किया है कि इस भाषा अध्यापकों के परीक्षा के परिणामां को घोषित करने के जल्द से जल्द निर्देश किए जाए। प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय प्रारंभिक परिणामों को जल्द से जल्द निकालने के निर्देश जारी करें ताकि अभ्यर्थियों को उनका हक समय पर मिल पाए। नहीं तो यह सभी भाषा अध्यापक अभ्यर्थी न्यायालय का दरवाजा खटखटाने को मजबूर हो जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत कलाकारों ने चायली ग्राम सभा में सांस्कृृति प्रस्तुति दी !
अगला लेखचम्बा ! आजादी का अमृत महोत्सव” के उपलक्ष्य पर कवि सम्मेलन आयोजित !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]