चम्बा ! अपने घर पर दुपट्टे से फंदा लगा महिला ने दे दी जान !

0
589
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! मसरूंड पंचायत के रामपुर गांव में एक विवाहिता ने दुपट्टे से फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। दोपहर के समय पति जब घर पहुंचा तो पत्नी को फंदे से लटका देखकर हैरान रह गया। उसने पत्नी को नीचे उतारकर तुरन्त पंचायत प्रधान और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को मेडिकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया। आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं सूचना मिलने के बाद मायका पक्ष ने भी मेडीकल कॉलेज में आकर खूब हंगामा किया,साथ ही दामाद पर मारपीट व जान से मारने के आरोप भी लगाए। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगामी कार्यवाई करेगी। बताते चलें कि निशा पत्नी दुनी चंद निवासी रामपुर डाकघर कंदला ने वर्ष 2012 में प्रेम विवाह किया था। दोनो के दो बच्चे भी हैं। मंगलवार को दुनी चंद काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था।

दोपहर के समय जब वह घर पहुंचा तो दरवाजे खोलते ही उसकी पांव तले मानो जमीन खिसक गई। उसने देखा उसकी पत्नी दुपट्टे का फंदा लगाकर लटकी हुई है। वहीं एस एच ओ शकीनी कपूर ने कहा कि रामपुर में विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम शव को लेकर मेडिकल कॉलेज आई है पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों सही पता लग पाएगा। उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 25 अगस्त 2021 बुधवार !!
अगला लेखभरमौर ! कोरोना की वजह से इस बार भी फीकी पड़ी मणिमहेश यात्रा !