चम्बा ! अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी चम्बा से मिले लोक कलाकार संगठन के कलाकार !

0
591
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! लोक कलाकार संगठन चम्बा मंगलवार को समस्याओं को लेकर संगठन के अध्यक्ष और लोक कालाकार काकु राम ठाकुर की अध्यक्षता में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी चम्बा से मिला ।
उन्होने मांग की है कि चम्बा के कलाकारों को मिंजर के मंच पर उचित मेहनताना दिया जाये ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

काकु राम ठाकुर ने बताया कि कोरोना काल के चलते पिछले दो सालों में कोई भी कार्यक्रम नहीं हुआ है । अन्य हर कोई धंधे हर कोई काम शुरु हो गये हैं परंतु कलाकार ही ऐसे हैं जिनके पिछले दो सालों से कोई कार्यक्रम न होने की वजह से हालात खराब हैं । हमारे कई कलाकार ऐसे हैं जो सिर्फ इन्ही कार्यक्रमों पर निर्भर है । पिछले दो सालों से केवल सरकार बल्कि प्रशासन ने भी कलाकारों का हाल तक नहीं पूछा और अब मिंंजर में फ्री में गाने के निमंत्रण दिये जा रहे हैं । बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे चम्बा के कुछ कलाकारों को खाने तक के लाले पड़ गये थे जिस वजह से अपने वाद्य यंत्र तक बेचने पड़े ।

उन्होने मांग की है कि चम्बा के कलाकारों को मिंजर का मंच प्रदान करें और उचित मेहनताना भी दिया जाये ताकि उनकी रोजी रोटी भी चल सके। इस मौके पर लोक कलाकार संगठन के सदस्यों में प्रवीण कुमार, शक्ति, शानू, प्रदीप सरयाल, मीरा केशव, अनुज माला, सुभाष प्रिंस, सुभाष कौशल मनोज आदि ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! गर्मी बढ़ने से ग्लेशियरों की बर्फ पिघलने के कारण बढ़ा रावी नदी का जलस्तर !
अगला लेखचम्बा ! कुड़गल गांव के 29 परिवारों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर थामा भाजपा का दामन !