शिमला ! भाजपा शिमला मंडल द्वारा आयोजित कारगिल दिवस कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया।

0
807
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा शिमला मंडल द्वारा शहीदों के सम्मान में कारगिल दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टण्डन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। टण्डन ने कहा कि भाजपा ने कारगिल दिवस का आयोजन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है। उन्होंने कहा कि कारगिल में शहीद हुए सैनिकों की जीवनी हम सबको प्रेरणा देती रहेगी। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कारगिल युद्ध में भारत की जीत सैनिकों के शौर्य और तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की नीति कुशलता का परिणाम है। उसी परम्परा को निभाते हुए हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को सशक्त बनाया है। चीन और पाकिस्तान दोनों मोर्चों पर भारत मजबूती से खड़ा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता सदस्यता ग्रहण करते समय देश को परम वैभव की स्थिति तक ले जाने की कसम खाता है। इसी राष्ट्रवादी सोच के चलते आज इस कार्यक्रम को आयोजित किया है।
इस कार्यक्रम में महापौर सत्या ठाकुर , हिमफेड के उपाध्यक्ष गणेश दत्त, भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, गगन लखनपाल, सुशील चौहान, शिमला नगर निगम के भाजपा पार्षद व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विकास नगर क्षेत्र में 14 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाएं क्रियान्वित की जा रही – भारद्वाज !
अगला लेखचम्बा ! भाजपा मंडल चम्बा द्वारा महाजन सभा चम्बा में मनाया गया कारगिल विजय दिवस !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]