चम्बा ! भाजपा मंडल चम्बा द्वारा महाजन सभा चम्बा में मनाया गया कारगिल विजय दिवस !

0
81
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भाजपा मंडल चम्बा द्वारा सोमवार को महाजन सभा चम्बा में कारगिल विजय दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर सदर विधायक पवन नैय्यर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिला संयोजक पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के कैप्टन मुस्सद्दी राम ठाकुर और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सैनिक प्रकोष्ठ ज्ञान चंद शर्मा उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सर्वप्रथम दीप प्रज्जवलित करके दो मिनट का मौन रख कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। मुख्यातिथि पवन नैय्यर ने कहा कि ने दोनों विशिष्ट अतिथियों को शॉल व टोपी पहना कर स्म्मानित किया गया। विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि वर्ष 1999 में कारगिल-द्रास सेक्टर में पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों को वापस लेने के लिए भारतीय सेना द्वारा ‘ऑपरेशन विजय’ शुरू किया गया था। कारगिल युद्ध में सैनिकों द्वारा किए गए बलिदान को याद करने के लिए हर वर्ष 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है।

इस युद्ध में देश के 500 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। कारगिल युद्ध में देश को विजय दिलाने वाले सैनिकों पर सभी देशवासियों को गर्व है। सैनिकों के इस अदम्य साहस के दम पर ही आज दुश्मन देश भारत की सेना का लोहा मानता है। इस मौके पर कैप्टन मुस्सद्दी राम ठाकुर ने भी अपने विचार रखे और विभिन्न अनुभव सांझा किए। वहीं, जिला अध्यक्ष जसबीर नागपाल ने कारगिल के शहीदों की विजयगाथा का वर्णन किया और बताया कि किस तरह भाजपा की केंद्र सरकार सैनिकों के हितों के लिए काम कर रही है। मोदी सरकार ने सेना और सैनिकों को मजबूत करने के लिए हर सम्भव प्रयास किए हैं।

इस अवसर पर भाई कंवलदीप सिंह और तनप्रीत सिंह ने देशभक्ति के गीत प्रस्तुत करके माहौल को देशभक्ति के रंग में रंग दिया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, प्रदेश सचिव एवं कांगड़ा के प्रभारी जय सिंह, मंडल महामंत्री संजीव सूरी, ज़िला महामंत्री नरयाल, ज़िला कोषाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, मण्डल कार्यकारिणी के पदाधिकारीगण, सदस्य और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा शिमला मंडल द्वारा आयोजित कारगिल दिवस कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया।
अगला लेखशिमला ! एचआरटीसी कर्मियों की मांगों के समर्थन में ओल्ड बस स्टैंड शिमला पर प्रदर्शन किया – सीटू !