शिमला ! सेब सीजन को लेकर एपीएमसी ने मंडियों को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है – नरेश चौहान !

0
744
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश के ऊपरी इलाकों में सेब सीजन शुरू होने वाला है हालांकि कुछ शुरू भी हो चुका है जिसको देखते हुए सभी मंडियों को रोज सैनिटाइज किया जाता है ।और सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन भी फॉलो की जाती है एपीएमसी के अध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी पिछले बर्ष मंडियों में अधिक भीड़ ना बड़े उसके लिए सैटेलाइट मंडी भी चलाई गई थी ।जिसे इस वर्ष भी मंडियों को चलाया जाएगा ताकि अधिक भीड़ ना हो। शादी नरेश चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी मंडियों में डिस्प्ले में रेट दिखाए जाएंगे ताकि किसानों के साथ कोई भी गड़बड़ ना हो साथी प्राइवेट कंपनियों को प्रमोट करने की भी कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा एमेजॉन ने भी जिला शिमला के ब्लग में एप्पल कलेक्शन स्टोर बनाया है। साथी सभी मंडियों में को कुछ दिन में ऑनलाइन कर दिया जाएगा ताकि किसानों और भगवानों को लाइसेंस बनाने और रेट लिस्ट जाने में कोई परेशानी ना हो ।
उन्होंने कहा कि जब से 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने सरकार बनाई है तभी से किसानों और भगवान ने नई नई तकनीक से फ़ल लगाने शुरू किए है।
वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय पर मात्र 50 पैसे बढ़ाए गए थे लेकिन भाजपा की जयराम सरकार ने 1 रुपये बढ़ा कर मिसाल कायम की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्य में कोरोना के नए रूप के खिलाफ कोविशील्ड 94 प्रतिशत प्रभावी !
अगला लेखचम्बा ! विधायक पवन नैय्यर ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश !