चम्बा ! कोरोना वायरस का प्रतीकात्मक स्वरूप बनकर लोगों को किया जा रहा है जागरूक !

0
514
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के तत्वाधान में कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाने के लिए पर्यटन स्थल खज्जियार , डलहौजी और मुख्य बाजार चम्बा एवं बस स्टैंड में लोगों को नाटकीय अंदाज में जागरूक किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विभाग से संबद्ध सांस्कृतिक दल प्रिया म्यूजिकल ग्रुप जडेरा ने खज्जियार ,चम्बा रंगदर्शन चम्बा ने डलहौजी और आर्यन कला मंच उदयपुर के कलाकारों ने चम्बा मुख्य बाजार एवं बस स्टैंड में लोगों को कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहनने ,लगातार हाथ धोने ,सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए जागरूक किया।

कलाकारों ने डलहौजी व खज्जियार मे कोरोना वायरस का प्रतीकात्मक स्वरूप बनकर विभिन्न बोलियों में लोगों को विशेषकर पर्यटकों को कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाने, सामाजिक दूरी की अनुपालना करने, भीड़ भाड़ वाली जगह पर ना जाने के लिए नाटकीय अंदाज में जागरूक किया।

मुख्य बाजार व बस स्टैंड चम्बा में भी कलाकारों द्वारा लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने स्थानीय बोली में बस स्टैंड चम्बा में भी लोगों को बेवजह भीड़ ना इकट्ठे करने ,सार्वजनिक स्थानों पर हमेशा मास्क पहनने और बस में सफर करते समय कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाने के लिए जागरूक किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मटमेला पानी पीने को मजबूर है गांव सरोल के निवासी !
अगला लेखसोलन ! प्रारम्भिक शिक्षा विभाग सोलन द्वारा शास्त्री अध्यापकों की नियुक्ति आदेश जारी !