चम्बा/सिहुंता ! पिछले एक वर्ष से सफेद हाथी बनी बैंक शाखा धुलारा में लगी एटीएम मशीन !

0
603
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/सिहुंता ! जिला चम्बा के हि.प्र• राज्य सहकारी समीति की बैंक शाखा धुलारा में लगी एटीएम मशीन पिछले एक वर्ष से बनी सफेद हाथी । लगभग पाच पंचायतों के एटीएम उपभोक्ता परेशान । विभागिय अधिकारी पिछले एक वर्ष से दे रहे झूठे आश्वासन !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ज्ञात हो कि हि.प्र• राज्य सहकारी समीति बैंक धुलारा की एटीएम मशीन पिछले एक वर्ष से खराब पड़ी हुई है स्थानिय व्यापार मण्डल धुलारा मुख्य सलाहकार राजीब महाजन , अध्यक्ष सुरेन्द्र महाजन ने मिडिया के साथ हम अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि हम लोग अपने स्तर पर अनेकों बार शाखा प्रबन्धक तथा हिमाचल सरकार के 1100 न. पर इन मशीन को ठीक करने की गुहार लगा चुके हैं। परन्तु कोई हल नहीं निकला ।

व्यापार मंडल के मुख्य सलाहकर राजीब महाजन ने बताया कि जिला कांगड़ा के वोह द्रिणी खल्ली तथा उपरले क्षेत्र के अधिकतर लोगों का यहां से आना जाना होता है। परन्तु यहां आकर एटीएम उपभोक्ताओं को बहुत ही परेशानी के सबब से गुजरना पड़ता है व्यापार मण्डल धुलारा के साथ-2 क्षेत्र के सभी एटीएम उपभोक्ताओं ने विभाग से इस मशीन को शिघ्र अति शिघ्र ठीक करने की गुहार लगाई है।

जब इस सन्दर्भ में हि.प्र• राज्य सहकारी समीति बैंक जिला चम्बा के डीएम राजेंद्र अहीर से दुरभाष से सम्पर्क में कहा कि तकनीकी खराबी के चलते एटीएम मशीन बन्द है| उन्होंने अपने हैड ओफिस शिमला में अपने उच्चाधिकारियों से इस समस्या के बारे में बात की है दो तीन दिन के भीतर मशीन ठीक करवा दि जाएगी |

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चम्बा ने खोला विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा-जोत-खज्जियार मार्ग पर पहाड़ी दरकने से हुए भूस्खलन के कारण थमे वाहनों के पहिए !