चम्बा ! सरकारी राशन के डिपो बंद होंने को लेकर ग्रामीण लोगों में भारी रोष

0
793
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! वर्षो से प्रदेश में चल रहे सरकारी राशन के डिपो बंद होंने को लेकर ग्रामीण लोगों में भारी रोष व्याप्त हो चुका है। ग्रामीण लोगों का कहना है कि सरकार जो जिले में सरकारी डिप्पूओ का निजीकरण करने जा रही है उससे लोगों का शोषण होगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा जिले की दो पंचायतों से आए, करीब तीन सौ लोग जिनमे काफी संख्या में महिलाएं भी थी,इन सभी का यही मानना है कि जो कोई भी निजी संस्था से लोग इन डिप्पुओ को चलाएंगे वह अपनी मनमर्जी से ही इन डिप्पुओ का संचालन भी करेंगे इससे ग्रामीण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए हम सभी ग्रामीणों की यही मांग है कि इन सरकारी डिप्पूओ को सरकार खुद ही चलाए इसका निजीकरण नही किया जाना चाहिए।

उधर इस मामले को लेकर खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने इन सरकारी डिप्पूओ के बारे में बोलते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाए गए इन डिप्पुओ को किसी भी कीमत में बंद नहीं किया जायेगा। खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने बताया कि यह सरकारी उचित मूल्य के डिप्पु जोकि घाटे में चल रहे है और इसी के मध्यनजर इन सरकारी डिप्पूओ को चला रहे कारपोरेशन के एम्प्लोयी सिविल सप्लाई के एम्प्लोयी जो है उनको वहां से हटा करके विभाग में ही समायोजित किया जाएगा और उनकी जगह वहीं के स्थानीय लोगों को ही रखा जायेगा।

उन्होंने लोगों को अस्वस्थ करते हुए कहा कि लोग अपने मन में किसी तरह का कोई भए न पनपने दे की सरकारी डिप्पूओ को बंद कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जिन जगहों पर इन डिप्पुओ को खोला है वह वहीं ही रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा किसान मोर्चा ने की सरकार से कार्टन ट्रे के दाम नियंत्रित करने की मांग !
अगला लेखबद्दी के बिलांवाली में कूड़े के ढेर में मिला नवजात शिशु !