चम्बा ! एसडीएम चुराह से मिला कांग्रेस सेवादल चुराह के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल !

0
524
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज कांग्रेस सेवादल चुराह के अध्यक्ष प्रकाश भूटानी के नेतृत्व में कांग्रेस सेवादल चुराह के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल एसडीएम चुराह से मिला और एक ज्ञापन श्री जय राम ठाकुर मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को दिया।जिसमें कहा गया कि पूर्वमुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह जी के स्वर्गवास के बाद राष्ट्रीय शोक के दौरान चुराह में अपनी सभाओं में उपाध्यक्ष हंस राज ने राजा साहब के बारे अभद्र टिप्पणी की जिस से कांग्रेस परिवार हिमाचल को बहुत आधात पहुंचा है।इस ज्ञापन में कांग्रेस सेवादल चुराह ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी से उपाध्यक्ष हंस राज के विरुद्ध कार्यवाही करने का आग्रह किया है।प्रकाश भूटानी ने कहा कि अगर उपाध्यक्ष के विरुद्ध कार्यवाही नही की तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर ,इंद्र सिंह,खेम राज शर्मा,जन्म सिंह,राकेश ठाकुर,बरकत अली,शरीफ मुहम्मद,देवी सिंह ठाकुर,रमेश कुमार,ग़ुलाम मुहम्मद,नसरुल्ला,ध्यान सिंह,सोहन लाल,गुलजार मुहम्मद,प्रीतम सिंह जान मुहम्मद आदि पदाधिकारियों ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! गद्दी एवं गुज्जर कल्याण बोर्ड की बैठक स्थगित…. उपायुक्त !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने राज्यपाल को पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...