चम्बा ! लम्बे अरसे के बाद पर्यटक तलेरू वोटिंग प्वाइंट का उठा रहे आनंद !

0
567
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिले के अन्तर्गत पड़ने वाले चमेरा चरण 1, विधुत परियोजना की मिलो लंबी झील तलेरू डैम में इन दिनों सेलानियों का तांता लगना शुरू हो चुका है। मिलो लंबी और मिलो ही गहरी इस झील में सैलानी जमकर मोटर वोट का लुत्फ उठा रहे है। बताते चलें कि इस समय पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा, दिल्ली,के साथ दूसरे मुल्कों के सैलानी पर्यटन स्थल डलहोजी, खजियार, चम्बा के साथ वोटिंग प्वाइंट तलेरू में पहुंच रहे है। बताते चले कि प्रदेश सरकार ने जैसे ही हिमाचल के सीमावर्ती बॉर्डर को खोला है वैसे ही सैलानियों की आवाजाही भी बढ़ना शुरू हो गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा जिले के अन्तर्गत पड़ने वाले चमेरा चरण 1, विधुत परियोजना की यह झील जिसे तलेरू के नाम से जाना जाता है। गर्मियों के दिनों में अक्सर सैलानी इस तलेरू नामक जगह में घूमने आते है और मोटर बोट का जमकर आनंद उठाते है। पिछले कल जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक अपने परिवार के साथ इन वादियों का मजा लेने यहां पहुंचे जहां उन्होंने चम्बा जिले के हर उस पर्यटक स्थल का आनंद लिया तो वंही अंत में चमेरा चरण 1, विधुत परियोजना की इस झील तलेरू में आकर अपने परिवार के साथ खूब वोटिंग की।

इस मोके पर उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि जो सरकार ने कोरोना को लेकर हिदायत दी है हमें उसका पालन करते हुए मास्क सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अपने हाथो को साफ सुथरा रखना होगा। तभी हम खुद और दूसरो को सुरक्षित रख सकते है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड आज 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित करेगा।
अगला लेखचम्बा/चुराह ! विधानसभा उपाध्यक्ष 6 जुलाई को भंजराडू में स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनें !