चम्बा ! छात्र हित की मांगों को लेकर शानिवार को भी जारी रही एनएसयूआई तीसा की क्रमिक भूख हड़ताल !

0
625
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! छात्र हित की मांगों को लेकर एनएसयूआई तीसा की क्रमिक भूख हड़ताल शनिवार को भी जारी रही। इस दौरान चुराह विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार भारद्वाज भी इस क्रमिक भूख हड़ताल में पहुंचे।यहां उपमण्डल नागरिक अधिकारी तीसा कार्यालय के बाहर हड़ताल पर बैठे कार्यकर्ताओं का समर्थन किया। इस दौरान पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार भारद्वाज ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि यदि छात्रों के प्रति सरकार का यही तानाशाही रवैया रहा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। कांग्रेस पार्टी हर तरह से छात्रों के समर्थन में छात्र वर्ग के साथ है। सरकार और प्रशासन को एनएसयूआई छात्रों की छात्र हितैषी मांगों को सुनना चाहिए और भूख हड़ताल पर बैठे छात्रों से मुलाकात करनी चाहिए।

इस मौके पर एनएसयूआई के अध्यक्ष याकूब खान , युवा कांग्रेस अध्यक्ष जस्सा राम, युवा कोंग्रेस उपाध्यक्ष अभी शर्मा, शोशल मीडिया संयोजक हाशू शेख, ब्लॉक कोंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर, ब्लॉक कोंग्रेस कमेटी के महासचिव जन्म सिंह , अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष अक्ल बेग, और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी इस क्रमिक भूख हड़ताल में हिस्सा लिया।

सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार छात्रों की मांगों को पूरा नहीं करेगी तो वे आगे भी यह प्रदर्शन जारी रखेंगे। अगर छात्रों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है ।तो वह धरना प्रदर्शन भी करेंगे और सरकार का घेराव भी करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष ने गुईला पंचायत का किया दौरा !
अगला लेख!! राशिफल 04 जुलाई 2021 रविवार !!