धर्मशाला ! भाजपा की कार्ययोजना बैठक के दूसरे दिन की कार्यवाही धर्मशाला में हुई !

0
735
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला ! भाजपा की कार्ययोजना बैठक के दूसरे दिन की कार्यवाही धर्मशाला में हुई ! बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष विशेष रूप में उपस्थित, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन उपस्थित।
भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि इस दो दिविसिय बैठक में शीर्ष नेतृत्व द्वारा कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए, जिसका फायदा संगठन एवं सरकार को होगा। जल्द ही भाजपा हिमाचल प्रदेश का संगठन और मजबूत दिखाई देने जा रहा है । उन्होंने बताया कि भाजपा उपचुनाव के लिए तैयार है और इन चुनावों के लिए पहले से ही प्रभारी तय कर दिए गए हैं सभी प्रभारियों ने अपने अपने क्षेत्रों का दौरा कर लिया है और उसकी एक संक्षिप्त रिपोर्ट संगठन को दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि इन तीनों उपचुनाव में वातावरण भाजपा के पक्ष में है और कार्यकर्ता भाजपा को जिताने के मूड में है। उन्होंने बताया कि 30 जून को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक वर्चुअल माध्यम से होगी और उसके उपरांत 1 से 15 जुलाई तक जिला कार्यसमिति बैठकें एवं 15 से 30 जुलाई तक मंडलों की कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया जाएगा।
उन्हें बताया कि एक और महत्वपूर्ण फैसला लिया गया है जिसका नाम पंच परमेश्वर सम्मेलन रखा गया है इन सम्मेलनों में सभी पंचायती राज निकायों के चुने हुए प्रतिनिधियों की सहभागिता होगी इन सभी लोगों के माध्यम से सरकार की योजनाओं और जनसेवा की विकल्पों के बारे में बताया जाएगा यह सम्मेलन खंड स्तर पर किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश स्तर की मीडिया कार्यशाला का आयोजन जुलाई माह में किया जाएगा। दिसंबर में प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं इस उपलक्ष में भाजपा जन जागरण संपर्क अभियान चलाएगा जिसमें केंद्र व प्रदेश की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी सातों मोर्चों के सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे जो कि पहले मंडल स्तर पर और उसके उपरांत प्रदेश स्तर पर किए जाएंगे। प्रदेश से लेकर मंडल तक बूथ त्रिदेव सम्मेलनों का भी आयोजन किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 26 जून 2021 शनिवार !!
अगला लेखशिमला ! सेव एग्रीकल्चर सेव डेमोक्रेसी” के मुद्दे को लेकर सयुंक्त किसान मोर्चा का राजभवन के बाहर प्रदर्शन किया !