चम्बा ! चमेरा- 2 एवं 3 पावर स्टेशन में 7वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस व विशेष कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

0
545
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! देश की अग्रणी जल विद्युत कंपनी एनएचपीसी लिमिटेड के चमेरा- 2 एवं 3 पावर स्टेशन में आज 7वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया गया। इस अवसर पर चमेरा-2 व 3 पावर स्टेशन के महाप्रबंधक प्रभारी श्री एस. के. संधू के नेतृत्व में कुछ कार्मिकों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए दूरदर्शन द्वारा सामान्य योग नवाचार के अनुरूप राष्ट्रव्यापी लाइव प्रसारण के साथ योग सत्र में भाग लिया तथा अन्य कार्मिकों व उनके परिवार के सदस्यों द्वारा घर से ही ऑनलाइन माध्यम से योगाभ्यास किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा भारत सरकार द्वारा आज से शुरू किए गए विश्व के सबसे बड़े मुफ्त टीकाकरण अभियान के अंतर्गत महाप्रबंधक प्रभारी श्री एस. के. संधू के प्रयासों तथा जिला प्रशासन के सकारात्मक सहयोग से कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए आज 18 वर्ष से अधिक आयु वाले एनएचपीसी कार्मिकों, सीआईएसएफ़ के जवानों, संविदा कर्मियों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को टीका लगाया गया। इस टीकाकरण शिविर में लगभग 180 लोगों को कोविड के टीके लगाए गए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! देश को एक आई.ए.एस. ऑफिसर, 200 इंजीनियर व डॉक्टर देने वाले आर.डी. शर्मा को सैकड़ों लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि !
अगला लेखबद्दी ! जिला पुलिस बद्दी द्वारा मोबाइल फोन विक्रेताओं के साथ बैठक आयोजित !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]