चम्बा ! पनेला लैरा सड़क पर बिछ रही तारकोल के कार्य का जिला परिषद ने किया निरीक्षण !

0
548
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पिछले काफी लंबे समय से चम्बा पनेला लैरा सड़क को पक्का करने की मांग चली आ रही थी । सड़क की हालत इतनी दयनीय थी कि वहां से वाहनों को खासकर दो पहिया वाहनों को चलाने में काफी दिक्कत आ रही थी । परंतु अभी पीडबल्यूडी विभाग ने इस कार्य को कर दिया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं इस कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे जिला परिषद मनोज मनु ने बताया कि चुनावों के वक्त लोगों ने एक ही मांग रखी थी कि सड़क की हालत काफी खराब है कृपया इसको ठीक करवाने की कृपा करें । हमने जिला परिषद बनने के बाद विभाग से इसकी मांग की थी । उन्होने अधिशाषी अभियंता पीडबल्यूडी विभाग का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होने बहुत कम समय में संज्ञान लेते हुए पनेला से लैरा चार किलोमीटर सड़क को पक्का कर दिया है । वहीं कनिष्ठ अभियंता नितेन महाजन का भी धन्यवाद किया कि वो खुद लेवर के साथ कार्य कर रहे होते हैं ।

यह पहली बार हो रहा है कि कनिष्ठ अभियंता कार्य चलते हुए काम तो कर रहे हैं इसके आलावा सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से स्थानीय लोगों से सुझाव भी मांग रहे कि वो मौके पर आयें हमें बतायें कि अगर कहीं कमी दिखती है तो उसका सुधार करेंगे । वहीं सदर विधायक पवन नैय्यर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इनके विधायक बनने के बाद चम्बा विधानसभा क्षेत्र में मानों विकास की झड़ी लग गई है ।

चम्बा विधानसभा क्षेत्र मे सड़कों का जाल बिछ रहा है । नई सड़कें बन रही हैं जो पुरानी हैं उसे चोड़ा व पक्का किया जा रहा है ।फिलहाल आज पनेला लैरा सड़क पर तारकोल बिछाने का कार्य पूर्ण हो चुका है । अब लोगों को वाहन लेकर आवाजाही करने में परेशानी नहीं होगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! छात्रों पर ऑनलाइन क्लासेज़ में मानसिक दबाव बनाने के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन !
अगला लेख!! राशिफल 19 जून 2021 शनिवार !!