चम्बा ! 18 जून को 18 से 44 वर्ष की आयु के लोगों को लगेंगे टीके !

0
317
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रदेश में 18 से 44 वर्ष की आयु के लोगों को कारोंना संक्रमण से बचाव के लिए इस 18 जून को जिले के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों पर कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है जिस की स्लॉट बुकिंग टीकाकरण से एक दिन पहले दोपहर 12 से 1 बजे के बीच मे कि जायेगी। इसकी जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कपिल शर्मा ने बताया कि 18 वर्ष से 44 वर्ष की आयु के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिस का सेडयूल जारी कर दिया गया है जिस के तहत स्वस्थ्य खंड भरमौर में गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल भरमौर, फोरेस्ट रेस्ट हाउस गरोला गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल होली इसी के साथ स्वस्थ्य खंड चूडी में गवर्नमेंट सिंनियर स्कूल, मेहला ,करियां , गैहरा और ग्राम पंचायत लोथल और स्वस्थ्य खंड किहार में गवर्नमेंट प्राईमरी स्कूल ब्रंगाल, गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भानदल सुड़ला , गवर्नमेंट मिडल स्कूल सलूणी खंड पुखरी गवर्नमेंट सिंनियर स्कूल पुखरी, चनेड़, साहू, सरोल और गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल चम्बा इसी के साथ स्वस्थ्य खंड समोंट ट्राइबल भवन सिहुंता डिग्री कॉलेज चुवाडी गवर्नमेंट सिंनियर स्कूल डलहोंज़ी, डी ए वी कॉलेज बनीखेत और स्वस्थ्य खंड तीसा गवर्नमेंट सिंनियर स्कूल तीसा और झजाकोठी, बेरागड़, बगेईगड़ में टीकाकरण किया जा रहा है स्वस्थ्य खंड किलाड़ में आयुर्वेदिक हेल्थ सेंटर किलाड़ प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र धरबास में टीका लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अभी कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं अभी भी घर से बाहर निकलने समय मास्क पहने और कोविड-19 नियमों का पालन करे और सरकार व प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पहाड़ी दरकने से दो महिलाओं की मलवे के नीचे दबने से मौत !
अगला लेखकुल्लू ! हिमालयन नीति अभियान एवं इक्वेशन संगठनो के माध्यम से आशा वर्करों को प्रदान की गई कोरोना सुरक्षा किट !

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...