चम्बा ! सेवियर्स संस्था, स्वर्णकार संघ चम्बा और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा ने बांटे मास्क !

0
117
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा सेवियर्स संस्था, स्वर्णकार संघ चम्बा और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को मुख्य बाजार चम्बा में मास्क वितरण एवं जागरुकता अभियान आरंभ किया गया। इस दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा के सचिव पंकज गुप्ता ने रेहड़ी- फड़ी संचालकों से कोविड नियमों अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें एन-95 मस्क भी प्रदान किए। पंकज गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी भी बरकरार है, इसलिए संक्रमण से बचाव हेतु हरसंभव एहतियात बरतें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि मास्क पहनने से संक्रमण का खतरा काफी हद तक कम हो जाता है। अपने और अपने परिवार वालों की सुरक्षा के लिए मास्क जरूर पहनें। समय- समय पर हाथ धोते रहें अथवा सैनिटाइज करते रहें। उन्होंने समस्त रेहड़ी- फड़ी संचालकों सहित आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि अपनी बारी आने पर कोरोना टीकाकरण भी अवश्य करवाएं और अपने आसपास के लोगों को भी टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर चम्बा सेवियर्स संस्था के अध्यक्ष चरणजीत सिंह ने कहा कि मास्क वितरण एवं जागरूकता अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जनसेवा के लिए संस्था हमेशा तत्पर है। इस अवसर पर चम्बा सेवियर्स के कोषाध्यक्ष अमित महाजन, स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष आशीष शम्मी, संजीव कुमार शम्मी सहित कई अन्य मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! जल जनित रोगों से बचाव के लिए पानी उबाल कर पीएं बिलासपुर 16 जून – मुख्य चिकित्सा अधिकारी !
अगला लेखशिमला ! सूफी गायक पुनीत थापर द्वारा गाया भजन मैय्या दे दुवारे यू ट्यूब पर मचा रहा है धमाल !