चम्बा/भरमौर ! भरमौर क्षेत्र की कई पंचायतों में बादल फटने की से हुआ काफी नुक्सान !

0
597
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! पिछले कल देर शाम भरमौर क्षेत्र की कई पंचायतों में बादल फटने की घटना देखने को मिली। प्रभावित पंचायतों में गेहरा, लेच, गरोला और उलांसा इसमें शामिल है। इन पंचायतो में भारी नुकसान हुआ है। बताते चले कि आई बाढ़ से कई लोगों के घरों में पानी घुस गया जिसके चलते घर में रखा सारा सामान तहस नहस हो गया। ऊपर पहाड़ी से आया पानी इतनी तेजी से बह रहा था कि नाले के आसपास बने लोगों के घरों के लेंटर से पानी बहता हुआ उनके कमरों में जा घुसा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इतना ही नही उन घरों में रहने वाले लोगों ने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई। आए पानी का सैलाब इतना कर जबरदस्त था कि करीब चार पंचायत में सड़क,पानी,और बिजली तक बाधित हो गई। इतना ही नही उफान मारता नाले का पानी जिसमे बड़े बड़े पेड़ इसी नाले से बहते हुए कुछ नाले में फंस गए तो कुछ लोगों के घरों की छत में जा पहुंचे।

अगर बात की जाए इन पंचायतों को जोड़ने वाली सड़कों की तो फिलहाल यह चारों पंचायत के लोग मुख्यालय से करीब करीब कट चुके है। यहां के स्थानीय लोगों के साथ पंचायत प्रतिनिधि जिला प्रशासन से तुरंत सड़क को खोले जाने की मांग कर रहे है।

इस बारे बलोठ पंचायत के प्रधान देव राज जिन्होंने खुद हुए इस दृष्टांत को आंखों से देखा और रात के अंधेरे में और आज सुबह उस हादसे को खुद बया कर रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अमेरिका से मंगवाइ गई उम्दा किस्म के रूट स्टोक सेब के पौधों की नस्ल !
अगला लेखशिमला मुख्यमंत्री ने 10 मातृ एवं शिशु अस्पतालों का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! उपायुक्त के आदेश के अनुसार बैरागढ़-साच पास-किलाड़ मार्ग की...

चम्बा, 25अप्रैल ! लोकसभा चुनाव से पहले बैरागढ़-साचपास-किलाड़ मार्ग यातायात के लिए बहाल हो सकता है। जिला उपायुक्त रेप्सवाल ने लोक निर्माण विभाग...
[/vc_column][/vc_row]