बद्दी ! 4 साल के मासूम की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार !

0
837
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के अंतर्गत बरोटीवाला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । 8 जून को बरोटीवाला थाना में उतर प्रदेश से संबंधित परिवार जो की मजदूरी का काम करते है ने बरोटीवाला थाना मे एफआईआर नंबर 69/21 u/s 363 IPS के अंतर्गत अपने 4 साल के बच्चे की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अगले दिन पुलिस ने आसपास के इलाके में स्थित झुग्गी झोपड़ियों में बच्चे की तलाश शुरू की । इस दौरान पुलिस को एक घर में लड़के का शव बोरे के अंदर छुपाया हुआ मिला । तफ्तीश करने पर पुलिस ने पाया कि बच्चे की मृत्यु गला घुटने से हुई है पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीती रात तीन लोगों को हिरासत में लिया है और दो की तलाश जारी है बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है। आज फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल का दौरा कर के साक्ष्य जुटाने की कोशिश करेगी ।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि 8 जून को बरोटीवाला थाना के अंतर्गत 4 साल के बच्चे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस जब बच्चे की तलाश कर रही थी तो एक घर मे बोरे के अंदर छुपा कर रखा हुआ लड़के का शव बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए धारा 302 के अंतर्गत 1 आरोपी को हिरासत में लिया है और दो की तलाश जारी है। बच्चे का शव आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल का दौरा करेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सेवियर्स संस्था द्वारा मैडीकल कॉलेज चम्बा के प्रबंधन को प्रदान किए गए 15 स्टूल !
अगला लेखशिमला ! शहर पर नजर और अपराध की रोकथाम के लिए, शिमला पुलिस हुई हाईटैक – मोहित चावला !